Happy Birthday Mithali Raj ,जन्मदिन पर तापसी पन्नू का मिताली राज को स्पेशल मूवी गिफ्ट
Happy Birthday Mithali Raj ,जन्मदिन पर तापसी पन्नू का मिताली राज को स्पेशल मूवी गिफ्ट  Social Media
खेल

मिताली राज के जन्मदिन पर तापसी पन्नू ने दिया स्पेशल मूवी सरप्राइज़

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सबसे मजबूत स्तंभ और कप्तान मिताली राज का आज जन्मदिन है। 1982 में जोधपुर में जन्मी इस भारतीय दिग्गज महिला क्रिकेटर का आज का 37 वां जन्मदिन मनाया जा रहा है, उनके जन्मदिन के अवसर पर आज 3 दिसंबर को एक शानदार घोषणा की गई है। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज के ऊपर एक फिल्म बनने जा रही है जिसका नाम रखा गया है 'शाबाश मिठू' इस फिल्म में मिताली राज का किरदार निभाएंगी बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा तापसी पन्नू।

इस मूवी का डायरेक्शन राहुल ढोलकिया द्वारा किया जाएगा। इस मूवी के प्रोडक्शन की बात करें तो इसकी कमान वायाकॉम18 स्टूडियोज संभाल रहा है। इस फिल्म के डायरेक्टर शाहरुख खान के साथ भी काम कर चुके हैं।

तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

सोशल मीडिया पर तापसी पन्नू ने एक पिक्चर शेयर करते हुए लिखा कि, हैप्पी बर्थडे कप्तान मिताली राज आप ने हम सब को कई बार अलग-अलग तरह से गर्व महसूस कराया है। यह मेरे लिए गर्व की और खुशकिस्मती की बात होगी कि, मुझे पर्दे पर आपका किरदार निभाने का मौका मिल रहा है। आपके इस जन्मदिन पर मैं आपको क्या तोहफा दूं, मुझे समझ नहीं आ रहा, लेकिन मैं इतना कह सकती हूं कि, मैं पूरी मेहनत से आपका किरदार निभाऊंगी और आप खुद को पर्दे पर देखकर गर्व महसूस करेंगी। उन्होंने आखिर में लिखा कि, मैं कवर ड्राइव खेलने की तैयारी कर रही हूं।

बॉलीवुड फिल्मों की अदाकारा तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह मिताली राज को जन्मदिन की बधाई देते और गुलाब का फूल देते देखी गई हैं। मिताली राज ने उनके साथ मिलकर अपना बर्थडे केक भी काटा।

मिताली राज फिलहाल वनडे और टेस्ट क्रिकेट टीम की कप्तान हैं, जबकि T20 क्रिकेट से सन्न्यास ले चुकी हैं। इस भारतीय महिला क्रिकेट टीम की दिग्गज मिताली राज का नाम क्रिकेट जगत में सबसे ऊपर है क्योंकि, वह सबसे ज्यादा रन बनाने वाली महिला खिलाड़ी हैं। उन्हें महिला क्रिकेट का सचिन तेंदुलकर भी बोला जाता है।

Happy Birthday Mithali Raj

सभी लोग दें रहे हैं मिताली राज को बधाई

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान के जन्मदिन के मौके पर सभी क्रिकेट और अन्य लोग उनके साथी और दोस्त उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई देते नजर आ रहे हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT