Happy Friendship Day
Happy Friendship Day Syed Dabeer Hussain - RE
खेल

Happy Friendship Day : क्रिकेट की दुनिया के वो सितारे जिनकी दोस्ती की दुनिया है दीवानी

Vishwabandhu Pandey

राज एक्सप्रेस। हमेशा से कहा जाता है कि दुनिया में दोस्ती से बड़ा कोई रिश्ता नहीं है। यह एक ऐसा रिश्ता है जो हमेशा बना रहता है और जरुरत पड़ने पर सबसे पहले दोस्त ही आगे आता है। आज समूचे देश में फ्रेंडशिप डे मनाया जा रहा है। आज के दिन लोग दोस्ती की कसमें खाते हैं और हमेशा साथ निभाने का वादा करते हैं। आज इस खास दिन पर हम आपको क्रिकेट की दुनिया के कुछ ऐसे दोस्तों के बारे में बताने वाले हैं। जिनकी दोस्ती हर जगह फेमस है।

सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली :

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और दादा सौरव गांगुली की दोस्ती की लोग कसमें खाते हैं। दोनों अक्सर एकदूसरे के परिवार के साथ टाइम बिताते हुए नजर आते हैं।

Sachin Tendulkar and Sourav Ganguly

महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना :

क्रिकेट के ग्राउंड पर अच्छी साझेदारी के लिए जाने जानी वाली यह जोड़ी असल जीवन में भी अपनी दोस्ती के लिए जानी जाती है। धोनी और रैना दोनों बेहद अच्छे दोस्त हैं। इन दोनों क्रिकेटर्स ने एक ही दिन क्रिकेट से सन्यास भी लिया था। दोनों ही क्रिकेटर अक्सर साथ में वक्त बिताते नजर आते हैं।

Mahendra Singh Dhoni and Suresh Raina

विराट कोहली और एबी डिविलियर्स :

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स को इनकी गहरी दोस्ती के लिए जाना जाता है। जब से साल 2011 से एबी डिविलियर्स ने रॉयल चैलेंज बेंगलुरु को ज्वाइन किया था, तब से दोनों के बीच दोस्ती हुई जो अब भी कायम है।

Virat Kohli and AB de Villiers

हरभजन सिंह और युवराज सिंह :

भारतीय क्रिकेट टीम का नाम अपनी बैटिंग और बॉलिंग से कई बार रोशन करने वाले हरभजन और युवराज के बीच दोस्ती की बातें हर जगह मशहूर हैं। इन दोनों खिलाड़ियों की साझेदारी में ही भारतीय टीम विश्व कप की विजेता बनी। आज भी इनकी यह दोस्ती कायम है।

Harbhajan Singh and Yuvraj Singh

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT