हार्दिक ने दी ईशान-हर्षल को गाली, जानिए क्या है माजरा?
हार्दिक ने दी ईशान-हर्षल को गाली, जानिए क्या है माजरा? Syed Dabeer Hussain - RE
खेल

हार्दिक ने दी ईशान-हर्षल को गाली, जानिए क्या है माजरा?

Priyank Vyas

राज एक्सप्रेस। हाल ही में भारत और आयरलैंड के बीच खेले गए टी20 सीरीज के दूसरे मैच के दौरान भारत ने 4 रनों से जीत दर्ज की है। इस जीत के साथ ही भारतीय क्रिकेट टीम ने सीरिज पर अपना कब्ज़ा जमा लिया है। इस सीरिज के पहले मैच के दौरान भारत ने आयरलैंड को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी थी। दूसरे मैच में जहां भारत की तरफ से 226 रन बनाए गए तो वहीं आयरलैंड की टीम केवल 221 रन ही बना पाई थी। लेकिन इस बीच भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से सुर्खियां बटोरने में लगा हुआ है।

दरअसल इस वीडियो में यह दावा किया जा रहा है कि मैच के दौरान हार्दिक पांड्या गुस्से में ईशान किशन और हर्शल पटेल को गाली दे रहे हैं। इस मामले का जो वीडियो सामने आ रहा है उसमें रीप्ले के दौरान गाली सुनाई दे रही है और सभी इसे हार्दिक की आवाज़ बता रहे हैं।

क्या था वीडियो में?

इस वायरल वीडियो में यह दावा किया जा रहा है कि हार्दिक को फील्डिंग के दौरान काफी गुस्सा आ गया था, जिसके बाद वे ईशान और हर्षल को गाली देने लग गए। इसके पीछे कारण यह बताया जा रहा है कि जब हर्षल आयरलैंड की पारी के दौरान 11वें ओवर में बॉलिंग कर रहे थे तब उनकी गेंदबाजी स्लो थी। यह गेंद बैट्समैन के पैड से टकराने के बाद ईशान के पास गई। जिसके बाद भारत का रिव्यू इन दोनों की सलाह के कारण ख़राब हो गया और हार्दिक को इस पर गुस्सा आ गया।

इससे पहले भी दे चुके हैं गाली :

मालूम हो कि हार्दिक पांड्या का आईपीएल के दौरान भी एक गाली देने वाला वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में उन्होंने गेंदबाज मोहम्मद शमी को गाली दी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT