Hardik-Natasa Wedding
Hardik-Natasa Wedding Social Media
खेल

Hardik-Natasa Wedding : फिर एक बार शादी करने जा रहे हैं हार्दिक और नताशा, जानिए शादी से जुडी डिटेल्स

Priyank Vyas

राज एक्सप्रेस। इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार प्लेयर हार्दिक पांड्या हमेशा किसी ना किसी बात को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। जैसे अब उनका नाम अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से शादी करने को लेकर चर्चा बटोर रहे हैं। नताशा पेशे से एक एक्टर और मॉडल हैं, और इस कपल ने तीन साल पहले निजी लोगों के बीच शादी की थी। लेकिन अब हार्दिक और नताशा एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस बार शादी बड़े ही धूमधाम से होने वाली है। ऐसे में चलिए जानते हैं इस शादी के बारे में।

कब है शादी?

जानकारी के अनुसार हार्दिक और नताशा की शादी 13 फरवरी से 16 फरवरी तक चलने वाली है। 13 फरवरी के दिन प्री-वेडिंग, हल्दी, मेहंदी और संगीत का आयोजन किया जाएगा। इसके बाद आने वाले दिनों में शादी के अन्य कार्यक्रम होंगे। इस शादी के लिए कपल लंबे समय से तैयारी कर रहा था।

कैसी होगी शादी?

हार्दिक और नताशा की शादी पहले काफी सादगी और निजी लोगों के बीच हुई थी। लेकिन इस बार यह शादी काफी लैविश होने वाली है। बताया जा रहा है कि शादी के लिए राजस्थान के उदयपुर को चुना गया है। इस शादी में मेहमानों की जरूरत से लेकर हर चीज का खास ध्यान रखा जाना है। इस शादी को यादगार बनाने में कपल कोई कसर नहीं छोड़ने वाला है।

कैसी है स्टार कपल की लव स्टोरी?

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या ने नताशा को साल 2020 में नए साल के खास मौके पर एक शिप पर प्रपोज किया था। हार्दिक ने नताशा को एक रिंग पहनाते हुए सगाई की थी। जिसके बाद इन्होने 31 मई 2020 को शादी की थी। इस कपल का एक बेटा भी है जिसका नाम अगस्त्य रखा गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT