हार्दिक पांड्या-नताशा स्टैनकोविच बने माता-पिता
हार्दिक पांड्या-नताशा स्टैनकोविच बने माता-पिता Social Media
खेल

हार्दिक पांड्या-नताशा स्टैनकोविच बने माता-पिता, शेयर की बेटे की तस्वीर

Author : Sudha Choubey

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या पापा बन गए हैं। हार्दिक की पत्नी नताशा स्टैनकोविक ने बेटे को जन्म दिया है। हार्दिक ने इसके जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। हार्दिक पांड्या ने ट्विटर पर फोटो शेयर कर फैन्स से यह खुशखबरी शेयर की। हालांकि हार्दिक ने जो फोटो शेयर की है, उसमें उनके बेटे का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। बता दें कि, 31 मई 2020 को एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से इस बात की जानकारी दी थी कि, वो पैरेंट्स बनने वाले हैं।

सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी :

हार्दिक पांड्या ने अपने सोशल मीडिया साइट ट्विटर अकाउंट पर अपने फैन्स के साथ ये खबर शेयर की है। पंड्या ने अपने नवजात बेटे की पहली तस्वीर भी यहां पोस्ट की है। हालांकि पंड्या ने अभी यह जानकारी नहीं दी है कि, उनकी पत्नी ने किस हॉस्पिटल में बेटे को कब जन्म दिया है। लेकिन सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहने वाले पंड्या से यह उम्मीद लगाई जा सकती है कि, यह तस्वीर आज की ही है यानी नताशा ने आज ही बेटे को जन्म दिया है।

आपको बता दें कि, भारत के प्रमुख ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया प्रोफाइल पर बेटे के जन्म की घोषणा की। उन्होंने लिखा, "हमें बेटा हुआ हैं।" तस्वीर में पांड्या को बच्चे का हाथ पकड़े देखा जा सकता है। हार्दिक के बेटे की तस्वीर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, सभी उन्हें बधाइयां दे रहे हैं।

लॉकडाउन में की शादी :

बता दें, कोविड-19 महामारी के दौरान भारत में हुए लॉकडाउन के दौरान हार्दिक और नताशा ने शादी की थी। कुछ ही महीने बाद दोनों ने बताया कि, वे जल्द ही मां-बाप बनने वाले हैं। हार्दिक और नताशा मिलकर बेबी के लिए शॉपिंग करते भी देखे जा चुके हैं। और आखिरकार दोनों की जिंदगी में नन्हें मेहमान ने दस्तक दे दी। हार्दिक की इस पोस्ट पर उनके दोस्त, करीबी और फैंस जमकर बधाइयां दे रहे हैं।

खेल जगत के लोगों ने दी बधाई

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT