Hardik Pandya on Koffee with Karan Disputed statement
Hardik Pandya on Koffee with Karan Disputed statement Social Media
खेल

हार्दिक पांड्या ने 'कॉफी विद करण' शो में विवादित बयान पर दी सफाई

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने चैट शो कॉफी विद करण में हुए विवाद को लेकर सफाई दी है। वह पहली बार इस मुद्दे पर बोलते नजर आए, उन्होंने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि

एक क्रिकेटर के तौर पर हमें पता नहीं था कि उस शो के दौरान क्या होने वाला है। उन्होंने क्रिकेट का उदाहरण देते हुए बताया कि, उस समय गेंद हमारे नहीं किसी और पाले में थी। वह एक ऐसी स्थिति थी जिसमें हमें होना नहीं था।
हार्दिक पांड्या, भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और के एल राहुल (KL Rahul) से पिछले साल जनवरी में 'कॉफी विद करण' शो के दौरान महिलाओं पर आपत्तिजनक बयान दिए जाने पर बीसीसीआई (BCCI) ने कार्रवाई की थी। उन्हें निलंबित भी कर दिया गया था और ऑस्ट्रेलिया से जारी दौरे के दौरान उन्हें वापस घर वापसी करनी पड़ी थी।

बीसीसीआई लोकपाल ने की थी कार्रवाई

हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के विवादित बयान मुद्दे पर बीसीसीआई लोकपाल डीके जैन द्वारा कार्रवाई की गई थी। दोनों खिलाड़ियों ने अपनी इस हरकत के लिए लोकपाल से क्षमा भी मांगी थी। जिसके बाद यह मामला खत्म हो गया था। हालांकि लोकपाल ने हार्दिक पांड्या और राहुल को अर्ध सैनिक बलों के 10 जवानों की विधवाओं को एक-एक लाख रुपए जुर्माने के रूप में देने का आदेश भी दिया था। उन्हें ब्लाइंड क्रिकेट के प्रचार के लिए बनाए गए फंड में भी 10 लाख रुपए देने को भी कहा गया था।

इस मुद्दे पर भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी दोनों खिलाड़ियों की आलोचना की थी।

फिलहाल हार्दिक पांड्या पीठ में चोट के कारण टीम से बाहर हैं, चोट से उबरने के बाद ही टीम में वापसी करेंगे। केएल राहुल की बात करें तो अभी श्रीलंका के खिलाफ जारी T20 सीरीज में खेल रहे हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT