इंग्लैंड की टीम में हैरी ब्रुक की वापसी
इंग्लैंड की टीम में हैरी ब्रुक की वापसी Social Media
खेल

इंग्लैंड की टीम में हैरी ब्रुक की वापसी

News Agency

हाइलाइट्स :

  • 2023 क्रिकेट विश्व कप के लिए इंग्लैंड की टीम में हैरी ब्रुक की वापसी।

  • पीठ की ऐंठन के कारण जेसन रॉय टीम से बाहर।

  • विश्व कप के लिए टीम में बदलाव की अंतिम तारीख 28 सितंबर है।

लंदन। इंग्लैंड ने अगले महीने शुरू होने वाले 2023 क्रिकेट विश्व कप के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है जिसमें हैरी ब्रुक को जगह दी गयी है। दरअसल, इंग्लैंड ने पिछले महीने घोषित अपनी अनंतिम टीम में कुछ मजबूत विकल्प चुने थे, जिसमें ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की वापसी हुई थी और युवा बल्लेबाज हैरी ब्रुक और स्टार तेज जोफ्रा आर्चर गायब थे लेकिन पीठ की ऐंठन के कारण जेसन रॉय न्यूजीलैंड के खिलाफ चार मैचों की श्रृंखला में नहीं खेल पाएंगे, ब्रूक की वनडे टीम में वापसी हुई है।

आईसीसी की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि 24 वर्षीय खिलाड़ी की न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज सामान्य रही, जिसमें उन्होंने 25, 2 और 10 का स्कोर बनाया। रॉय के नाम 2023 में छह वनडे मैचों में दो शतक हैं और उन्हें इस सप्ताह के अंत में आयरलैंड के खिलाफ होने वाली टीम में शामिल किया जा सकता है। विश्व कप के लिए टीम में बदलाव की अंतिम तारीख 28 सितंबर है।

इंग्लैंड पुरुष राष्ट्रीय चयनकर्ता ल्यूक राइट ने कहा, “हमने एक टीम चुनी है, हमें विश्वास है कि वह भारत जा सकती है और विश्व कप जीत सकती है। हमें सफेद गेंद वाले खिलाड़ियों का एक अविश्वसनीय रूप से मजबूत समूह मिला है, जो न्यूजीलैंड की एक बहुत अच्छी टीम के खिलाफ श्रृंखला जीत में प्रदर्शन से सामने आया है। जेसन रॉय के बाहर होने और हैरी ब्रूक के टीम में आने से हमें विश्व स्तरीय खिलाड़ियों पर कुछ कठोर निर्णय लेने पड़े हैं।”

विश्व कप के लिए इंग्लैंड की टीम : जोस बटलर (कप्तान), मोइन अली, गस एटकिंसन, जॉनी बेयरस्टो, सैम कुरेन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मलान, आदिल राशिद, जो रूट, हैरी ब्रूक, बेन स्टोक्स, रीस टॉपले, डेविड विली, मार्क वुड, क्रिस वोक्स।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT