Harshit Rana No Ball Virat Kohli
Harshit Rana No Ball Virat Kohli  Raj Express
खेल

KKR vs RCB No Ball: ईडन गार्डन में क्यों दिखा Virat Kohli का रौद्र रूप?

Author : Shreya N

हाइलाइट्स:

  • विराट कोहली ने फील्ड पर की अंपायर से बहस।

  • विराट कोहली के विकेट ने उठाए बॉल ट्रेकिंग पर सवाल।

IPL, KKR vs RCB: IPL में कोलकाता और बेंगलुरु के बीच हुए मैच में अंपायर के एक फैसले के बाद, बवाल मच गया। ईडन गार्डन्स में हुए मुकाबले में KKR ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 222 रन बनाए। RCB ने आखिरी ओवर में ये मैच 1 रन से गवां दिया। इससे पहले दूसरी पारी में, आरसीबी के ओपनिंग बल्लेबाज Virat Kohli और फाफ डु प्लेसिस ने धमाकेदार शुरुआत दी। इसके बाद जब पहले पावरप्ले में विराट कोहली आउट हुए तो मैदान पर खलबली मच गई। आपको बता दें कि Harshit Rana गेंदबाजी कर रहे थे, उन्होंने तीसरे ओवर की पहली गेंद फुल टॉस फेंकी। विराट ने बल्ला मारा और गेंद हवा में उछल गई, हर्षित ने कैच पकड़ लिया। इसके बाद कोहली ने तुरंत DRS की मांग की, क्योंकि उन्हें लगा कि यह गेंद हाइट की वजह  से No Ball है।

कोहली को अंपायर पर क्यों आया गुस्सा?

मैच में विराट कोहली के कमर के ऊपर से गेंद जाने के बावजूद उन्हें थर्ड अंपायर ने आउट दे दिया था। इसके चलते विराट कोहली बहुत गुस्सा हुए और उनकी अंपायर से बहस भी हुई। विराट ने मैदान से बाहर निकलते हुए अपना बल्ला भी पटका था। दरअसल, विराट कोहली के DRS लेने के बाद देखा गया कि, Harshit Rana की गेंद खेलते समय कोहली अपने पंजों पर आ गए थे। साथ ही गेंद भी उनकी कमर की ऊंचाई के ऊपर से होती हुई गई थी। पर इस दौरान विराट क्रीज के बाहर आ गए थे। अंपायर ने माना कि अगर वे क्रीज के अंदर होते, तो गेंद उनकी कमर से ऊपर नहीं जाती। इसलिए गेंद को लीगल माना गया। कोहली और अंपायर के बीच हुई इस झड़प ने स्मार्ट रिव्यू सिस्टम और बॉल ट्रैकिंग सिस्टम पर सवाल खड़े कर दिए हैं। इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर फैंस भी नाखुश दिखे। 

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT