हरियाणा ने तलाइवाज को हराया, दिल्ली और पटना का मुकाबला रहा टाई
हरियाणा ने तलाइवाज को हराया, दिल्ली और पटना का मुकाबला रहा टाई Social Media
खेल

हरियाणा ने तमिल तलाइवाज को हराया, दिल्ली और पटना का मुकाबला रहा टाई

News Agency

हाइलाइट्स :

  • हरियाणा ने तमिल तलाइवाज को हराया।

  • दिल्ली और पटना का मुकाबला रहा टाई।

  • जयदीप दहिया और राहुल सेठपाल की अहम भूमिका।

  • सचिन तंवर के शानदार प्रदर्शन से मुकाबला ड्रा करा दिया।

जयपुर। विनय के सुपर-10 और कप्तान जयदीप दहिया और राहुल सेठपाल के हाई-5 की बदौलत हरियाणा स्टीलर्स ने पीकेएल के 10वें सीजन के 71वें मैच में तमिल थलाइवाज को 36-31 से हराया। वहीं एक अन्य मुकाबले में सचिन तंवर के शानदार प्रदर्शन से तीन बार की चैंपियन पटना पाइरेट्स ने 72वें और लीग इतिहास के 999वें मैच में दबंग दिल्ली केसी को 39-39 पर रोककर मुकाबला ड्रा करा दिया। कल यहां सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गये मुकाबले में एक समय पटना यह मैच गंवाती हुई दिख रही थी लेकिन सचिन ने तीन रेड में पांच अंक लेते हुए पटना की वापसी कराई। अंतिम एक मिनट में दोनों टीमों ने कोई जोखिम नहीं लिया और मुकाबला टाई रहा।

वहीं एक अन्य मुकाबले में विनय के सुपर-10 और कप्तान जयदीप दहिया और राहुल सेठपाल के हाई-5 की बदौलत हरियाणा स्टीलर्स ने सवाई मानसिंह (एसएमएस) इंडोर स्टेडियम में खेले गए पीकेएल के 10वें सीजन के 71वें मैच में तमिल थलाइवाज को 36-31 से हराया। इस जीत के बाद हरियाणा की टीम अब अंक तालिका में पांचवें नंबर पर पहुंच गई है। हरियाणा के 12 मैचों में सातवीं जीत के बाद 39 अंक हो गए हैं। वहीं तमिल थलाइवाज की 12 मैचों में यह नौवीं हार है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT