विराट को रहाणे पर है भरोसा
विराट को रहाणे पर है भरोसा Social Media
खेल

रहाणे के साथ एक भरोसा है: विराट

Author : राज एक्सप्रेस

भारतीय टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली ने टीम के उपकप्तान तथा उनकी अनुपस्थिति में ऑस्ट्रेलिया में टीम की कमान संभालने वाले अजिंक्य रहाणे की सराहना करते हुए कहा है कि रहाणे के साथ उनका एक भरोसा है और यही भारतीय टीम की ताकत है। विराट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड में पहले दिन-रात्रि टेस्ट मैच के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण स्वदेश लौट गए थे और उनकी अनुपस्थिति में रहाणे ने टीम की कमान संभाली थी। रहाणे ने अपनी कप्तानी में शानदार तरीके से टीम को वापसी करायी तथा 2-1 से जीत दिलाई।

विराट ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की पूर्व संध्या पर गुरुवार को वर्चुअल प्रेस वार्ता में कहा, ''टीम की कप्तानी भरोसे पर होती है। रहाणे ने ऑस्ट्रेलिया में अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाई। हम एक दूसरे के साथ और बल्लेबाजी का आनंद लेते हैं। मैदान के बाहर भी हम एक दूसरे के संपर्क में रहते हैं। ड्रेसिंग रुम में क्या माहौल है, बाहर चीजें उससे अलग रहती हैं। यह सिर्फ मेरे और रहाणे की ही नही बल्कि पूरी टीम की बात है। यह मैदान के अंदर और बाहर महज आपसी सम्मान की बात है। लेकिन साझेदारी हमेशा एक जैसी ही रहती है।" उल्लेखनीय है कि कल रहाणे ने भी अपने कप्तान की प्रशंसा करते हुए कहा था कि विराट हमेशा उनके कप्तान रहेंगे और उनका काम विराट को समर्थन देना है।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT