आखिरी गेंद पर नो बॉल आज तक नहीं देखी : स्मृति मंधाना
आखिरी गेंद पर नो बॉल आज तक नहीं देखी : स्मृति मंधाना Social Media
खेल

आखिरी गेंद पर नो बॉल आज तक नहीं देखी : स्मृति मंधाना

Author : News Agency

मैके। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ यहां खेले गए दूसरे वनडे मैच की आखिरी गेंद पर नो बॉल के विवाद पर प्रतिक्रिया दी है।

मंधाना ने इस बारे में कहा, '' हमने सच में अभी तक एक टीम के रूप में पारी की आखिरी गेंद पर नो बॉल नहीं देखी है। हम मैदान पर थे, इसलिए मैदान में होते हुए यह तय करना बहुत मुश्किल है कि यह गेंद कमर से ऊंची है या नहीं। हमारे लिए इस बारे में कुछ कहना जल्दबाजी होगा। निश्चित रूप से हम एक बार इस पर नजर डालेंगे। जब चीजें आपके पक्ष में जाती हैं तो आप बहुत खुश होते हैं, लेकिन विवाद का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं। मैंने अभी तक गेंद को गंभीरता से नहीं देखा है।"

मैच में 86 रन की शानदार पारी खेलने वाली स्मृति मंधाना ने अपनी लय के बारे में कहा, '' मैं सोच रही थी कि मुझे कहां सुधार करने की जरूरत है, टीम के सहयोगी सदस्य और हर कोई मेरा साथ दे रहा था। मुझे कुछ रन बनाने की खुशी है, लेकिन 86 रन बनाकर आउट होने से निराश भी हूं। अगर मैं अपनी पारी जारी रखती तो मुझे अच्छा लगता।"

उन्होंने कहा, '' मैदान में ओस के कारण स्पिनरों के लिए गेंदबाजी करना आसान नहीं था। जब ओस होती है तो हमारे स्पिनर अलग दिखते हैं। गेंद पर पकड़ बनाना काफी मुश्किल होता है, लेकिन यह कोई बहाना नहीं हो सकता। जैसा कि मैंने कहा था कि ये ऐसी चीजें हैं जिनका हमने अभ्यास किया है, हम जानते थे कि ओस होगी। ओस एक बड़ा फैक्टर था।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT