HBD: कोच रवि शास्त्री का जन्मदिन, कोहली ने इस अंदाज में दी बधाई
HBD: कोच रवि शास्त्री का जन्मदिन, कोहली ने इस अंदाज में दी बधाई Social Media
खेल

HBD: कोच रवि शास्त्री का जन्मदिन, कोहली ने इस अंदाज में दी बधाई

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व धाकड़ ऑलराउंडर और मौजूदा क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) आज अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं। 27 मई 1962 को मुंबई में जन्म लेने वाले रवि शास्त्री ने भारतीय क्रिकेट जगत में एक बड़ी भूमिका निभाई है। उनके जन्मदिन पर क्रिकेट से जुड़े तमाम लोग और कई फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। वैश्विक महामारी के चलते सभी लोग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रवि शास्त्री को बधाई देते नजर आए। इसी बीच विराट कोहली ने भी उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है।

विराट कोहली ने इस अंदाज में दी बधाई

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) को अलग अंदाज में बधाई दी है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर विराट कोहली ने लिखा कि कई आत्मविश्वास से भरे होते हैं, लेकिन कुछ ही बहादुर होते हैं, जन्मदिन मुबारक हो रवि भाई, गॉड ब्लेस... विराट कोहली द्वारा साझा की गई तस्वीर में महेंद्र सिंह धोनी भी नजर आ रहे हैं।

बीसीसीआई और आईसीसी ने भी दिया यह संदेश

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड द्वारा भी भारत के बेहतरीन ऑलराउंडर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) को बधाई संदेश दिया गया। बीसीसीआई ने लिखा कि टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री को हैप्पी बर्थडे।

इसके अलावा आईसीसी ने भी कोच रवि शास्त्री को उनके रिकॉर्ड की गिनती कराते हुए बधाई दी है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद द्वारा रवि शास्त्री के लिए लिखा गया कि भारत के पूर्व ऑलराउंडर और मौजूदा हेड कोच रवि शास्त्री को जन्मदिन की बधाई।

भारतीय टीम के गब्बर शिखर धवन ने भी दी बधाई

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन द्वारा भी मौजूदा कोच रवि शास्त्री को जन्मदिन की बधाई दी गई। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि हैप्पी बर्थडे रवि भाई, एक उज्जवल, स्वस्थ और रोमांचक साल की कामना करता हूं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT