हेत्माएर की शानदार पारी ही हमें लक्ष्य के इतना करीब ले गई : ऋषभ पंत
हेत्माएर की शानदार पारी ही हमें लक्ष्य के इतना करीब ले गई : ऋषभ पंत Social Media
खेल

हेत्माएर की शानदार पारी ही हमें लक्ष्य के इतना करीब ले गई : ऋषभ पंत

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के खिलाफ यहां मंगलवार को आईपीएल 14 के 22वें मुकाबले में एक रन से हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा कि जाहिर तौर पर उन्हें निराशा महसूस हो रही है, खासकर तब जब आप हारने वाला पक्ष हों। लेकिन शिमरॉन हेत्माएर ने एक शानदार पारी खेली और उनकी वजह से ही हम लक्ष्य के इतना करीब पहुंच पाए।

पंत ने मैच समाप्ति के बाद कहा, '' हमने इस विकेट पर आरसीबी को 10 से 15 रन अतिरिक्त दिए जो हमारे लिए महंगे साबित हुए। आखिरी ओवर में हम सोच रहे थे कि जिस किसी को भी स्ट्राइक मिलेगी उसे टीम के लिए काम पूरा करना होगा और मैच जिताना होगा। यही हमारी योजना थी, लेकिन अंत में हम एक रन से चूक गए। हमने ओवरों को अच्छी तरह से गिना थी। अंत में स्पिनरों को वो मदद नहीं मिल रही थी जिसका हमने अनुमान लगाया था, इसलिए मुझे अंतिम ओवर में स्टॉयनिस को गेंद देनी पड़ी। खैर हमें सभी मैचों को सकारात्मक लेना है। एक युवा टीम के रूप में हमें प्रत्येक मैच से सीखना पसंद है और हम हर दिन सुधार करना चाहते हैं।"

वहीं टक्कर के इस मुकाबले में एक रन से रोमांचक जीत के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि एक समय उन्हें लगा था कि मैच हमसे दूर जा रहा है, लेकिन सिराज के अंतिम ओवर ने उन्हें विश्वास दिलाया। विराट कोहली ने कहा कि, '' ग्लेन मैक्सवेल अभी भी गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं। गेंदबाजी के लिहाज से वह हमारा सातवां विकल्प हैं, इसलिए हमारे पास पर्याप्त विकल्प हैं। एबी ने पांच महीने तक प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेला है, लेकिन अगर आप उन्हें बल्लेबाजी करते हुए देखें तो ऐसा महसूस ही नहीं होता कि वह अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेलते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT