हॉकी इंडिया सुब्रत रॉय के निधन पर व्यक्त किया शोक
हॉकी इंडिया सुब्रत रॉय के निधन पर व्यक्त किया शोक Social Media
खेल

हॉकी इंडिया सुब्रत रॉय के निधन पर व्यक्त किया शोक

News Agency

हाइलाइट्स :

  • हॉकी इंडिया।

  • हॉकी इंडिया ने सुब्रत रॉय के निधन पर बुधवार को शोक व्यक्त किया।

  • सहारा समूह 1995 से 2017 तक हॉकी की सर्वोच्च संस्था का प्रमुख भागीदार था।

नई दिल्ली। हॉकी इंडिया ने सहारा समूह के अध्यक्ष सुब्रत रॉय के निधन पर बुधवार को शोक व्यक्त किया। हॉकी इंडिया के सूत्रों ने आज यहां बताया कि सहारा समूह 1995 से 2017 तक हॉकी की सर्वोच्च संस्था का प्रमुख भागीदार था और उसने अपने अटूट समर्थन के जरिए खेल के पुनरुद्धार में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। आज यहां हॉकी इंडिया के अध्यक्ष पद्मश्री डॉ. दिलीप टिर्की ने सुब्रत राय के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा, “हॉकी इंडिया में हम श्री सुब्रत रॉय के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुखी हैं। वह एक सच्चे खेल प्रेमी थे और खेलों को बढ़ावा देने के लिए सहारा इंडिया परिवार के साथ उनका दृष्टिकोण प्रेरणादायक था। हॉकी में उनके योगदान को हमेशा याद रखा जाएगा। दुख की इस घड़ी में हम उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं।”

हॉकी इंडिया के महासचिव भोला नाथ सिंह ने कहा, “श्री सुब्रत रॉय हॉकी के प्रति बहुत संवेदनशील थे। सहारा इंडिया परिवार के माध्यम से उनके समर्थन ने भारत में हॉकी के पुनरुद्धार में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और हॉकी बिरादरी के बीच उन्हें हमेशा याद किया जाएगा। खेल में उनका योगदान के लिए हम हॉकी इंडिया उनके परिवार और दोस्तों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं।” उल्लेखनीय है कि कल सहारा समूह के अध्यक्ष सुब्रत रॉय का 75 वर्ष की आयु में मुंबई में एक अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT