टी20 विश्वकप में मैं नंबर तीन पर बल्लेबाजी करूंगा : विराट
टी20 विश्वकप में मैं नंबर तीन पर बल्लेबाजी करूंगा : विराट Social Media
खेल

टी20 विश्वकप में मैं नंबर तीन पर बल्लेबाजी करूंगा : विराट

News Agency

दुबई। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इस बात का संकेत दिया है कि टी20 विश्वकप में वह नंबर तीन पर ही बल्लेबाजी करने आएंगे। सोमवार को इंग्लैंड के खिलाफ वॉर्म अप मैच में टॉस के समय उन्होंने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में जिस फ़ॉर्म में लोकेश राहुल नजर आए उसने उन्हें तीसरे नंबर पर आने के लिए मजबूर कर दिया है।

विराट ने कहा, आईपीएल शुरू होने से पहले चीजें कुछ अलग थीं और अब राहुल उसी रंग में लौट आए हैं जैसा वह हमेशा खेलते हैं। लिहाजा अब उन्हें नजर अंदाज करते हुए पारी का आग़ाज करना मेरे लिए मुश्किल है। रोहित के बारे में तो सोच भी नहीं सकता, वह एक वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी हैं और हमारे लिए वह सबसे ऊपर ही आएंगे। इसलिए मैं अब नंबर तीन पर ही बल्लेबाजी करूंगा।

पिछले तीन विश्वकप में विराट कोहली ने भारत के लिए 16 मैच खेले हैं और सभी में उन्होंने नंबर तीन पर ही बल्लेबाजी की है। 2014 टी20 विश्वकप में कोहली सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे, जबकि 2016 में वह इस फ़ेहरिस्त में दूसरे पायदान पर रहे थे। लेकिन मार्च में जब इंग्लैंड भारत दौरे पर आया था तब टी20 सीरीज में रोहित शर्मा के साथ उन्होंने पारी का आग़ाज किया था और कहा था कि अब वह इसी स्थान पर खेलना चाहते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT