मैं आईपीएल की मानसिकता से बल्लेबाजी करूंगा : मैक्सवेल
मैं आईपीएल की मानसिकता से बल्लेबाजी करूंगा : मैक्सवेल Social Media
खेल

मैं आईपीएल की मानसिकता से बल्लेबाजी करूंगा : मैक्सवेल

Author : News Agency

दुबई। ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल का मानना है कि अगर ऑस्ट्रेलिया इतिहास में पहली बार पुरुष क्रिकेट में टी20 विश्व कप का खिताब जीतता है तो पाकिस्तान के खिलाफ गुरूवार को होने वाले सेमीफ़ाइनल में वह छोटी भूमिका से भी संतुष्ट रहेंगे। विश्व कप में आते हुए मैक्सवेल इस टूर्नामेंट के समूचे खिलाड़ियों में सबसे ज्यादा अच्छे फ़ॉर्म में दिख रहे थे। उम्मीद जताई जा रही थी कि अगर ऑस्ट्रेलिया का टूर्नामेंट सफल होगा तो इसमें मैक्सवेल अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ एक खराब मैच के अलावा अब तक ऑस्ट्रेलियाई टीम बेहतरीन लय में दिखी है और 18, पांच, छह और दो बार बिना रन बनाए अविजित रहते हुए मैक्सवेल को ज्यादा कुछ करने का अवसर नहीं मिला है।

मैक्सवेल ने कहा, मुझे बल्लेबाजी करने के मौक़े ना मिलने से कोई दिक्कत नहीं है। इसका अर्थ है हमारे टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज अच्छे फ़ॉर्म में हैं। मैं अच्छी मानसिकता के साथ मैदान पर उतर रहा हूं और उम्मीद यही रहेगी कि एक बार फिर मेरी जरूरत नहीं पड़ेगी या मैं शून्य पर नॉट आउट होते हुए पवेलियन लौटूंगा।

उनका मानना है कि पाकिस्तान के खिलाफ अगर उनकी जरूरत पड़ेगी तो वह अपने आईपीएल के बढ़िया फ़ॉर्म को जारी रखेंगे। उन्होंने कहा, मुझे लगता है पिछले दो-ढाई महीने यहां की परिस्थितियों को मैं जान गया हूं। मैंने अभ्यास भी खूब किया है। मैं आईपीएल के दौरान स्पष्ट मन से गेंद को मार रहा था और मुझे उम्मीद है अगर पाकिस्तान के विरुद्ध मेरी जरूरत पड़ी तो मैं अहम भूमिका निभा पाऊंगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT