T20 विश्व कप पर फैसला 10 जून तक टला, आईपीएल पर भी करना होगा सब्र
T20 विश्व कप पर फैसला 10 जून तक टला, आईपीएल पर भी करना होगा सब्र Social Media
खेल

T20 विश्व कप पर फैसला 10 जून तक टला, आईपीएल पर भी करना होगा सब्र

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। इसी वर्ष अक्टूबर-नवंबर के महीने में होने वाले T20 विश्व कप को लेकर आईसीसी (ICC) ने फिलहाल कोई फैसला नहीं किया है। आईसीसी द्वारा टेली कॉन्फ्रेंसिंग की मदद से बैठक की गई थी। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद की इस बैठक में हुए फैसले के मुताबिक टी-20 विश्व कप का फैसला 10 जून तक टाल दिया गया है। ऑस्ट्रेलिया में होने वाला यह T20 विश्वकप 18 अक्टूबर से 15 नवंबर के बीच आयोजित होना था, लेकिन इस पर अब फैसला 10 जून तक टाल दिया गया है।

आईसीसी की बैठक में हुआ यह फैसला

आईसीसी (ICC) द्वारा टेली कॉन्फ्रेंसिंग की मदद से बैठक की गई थी। जिसमें टी-20 विश्व कप के भविष्य को लेकर जानकारी दी गई कि सदस्य बोर्ड आने वाले दिनों में अपने-अपने देशों में कोरोना वायरस के संक्रमण पर नजर रखेंगे। आईसीसी बोर्ड की बैठक में शामिल किए गए सभी मुद्दों को 10 जून तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

आगे की जानकारी में बताया गया कि बोर्ड आईसीसी प्रबंधन से अनुरोध करता है कि कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के चलते सभी के स्वास्थ्य को मद्देनजर रखते हुए विभिन्न आपात विकल्पों को लेकर संबंधित हितधारकों के साथ चर्चा जारी रखें।

आईपीएल पर भी करना होगा सब्र

आईसीसी (ICC) द्वारा T20 विश्व कप के फैसले में देरी के चलते आईपीएल (IPL) पर भी सब्र करना होगा, क्योंकि T20 विश्व कप के टलने के बाद ही आईपीएल को इस साल आयोजित कराया जा सकता है। बीसीसीआई इस साल अक्टूबर-नवंबर के लिए समय तलाश रहा है, अब आईपीएल की रणनीति तय करने के लिए बीसीसीआई को और सब्र करना होगा।

आपको बता दें कि इससे पहले ऐसी खबरें सामने आ रही थी, कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले T20 विश्व कप को स्थगित कर दिया जाएगा और आईपीएल को कराने का रास्ता साफ हो सकता है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT