ऑस्ट्रेलिया में आईसीसी T-20 विश्व कप 2022 के टिकटों की बिक्री शुरू
ऑस्ट्रेलिया में आईसीसी T-20 विश्व कप 2022 के टिकटों की बिक्री शुरू Syed Dabeer Hussain - RE
खेल

ऑस्ट्रेलिया में आईसीसी टी-20 विश्व कप 2022 के टिकटों की बिक्री शुरू

News Agency

दुबई। ऑस्ट्रेलिया में इस वर्ष 16 अक्टूबर से 13 नवंबर तक होने वाले आईसीसी पुरुष टी-20 क्रिकेट विश्व कप के टिकटों की बिक्री शुरू हो गई है। आईसीसी ने सोमवार को एक विज्ञप्ति के माध्यम से जानकारी दी कि टी-20 विश्वकप.कॉम पर आज से टूर्नामेंट के सभी 45 मैचों के लिए टिकट उपलब्ध हो गए हैं, जिसमें फाइनल भी शामिल है, जो 13 नवंबर को मेलबोर्न क्रिकेट स्टेडियम (एमसीजी) पर खेला जाएगा। आईसीसी ने एक बयान में कहा, '' पहले राउंड और सुपर 12 चरण के प्रत्येक मैच के लिए बच्चों के टिकट पांच डॉलर (लगभग 374 रुपए) से उपलब्ध हैं, जबकि व्यस्क लोगों के लिए टिकट 20 डॉलर (लगभग 1494 रुपए) से उपलब्ध हैं।"

उल्लेखनीय है कि यह पहली बार है कि ऑस्ट्रेलिया पुरुष टी-20 विश्व कप की मेजबानी करेगा, जिसके मैच एडिलेड, ब्रिस्बेन, जिलॉन्ग, होबार्ट, मेलबोर्न, पर्थ और सिडनी शहर में खेले जाएंगे। ऑस्ट्रेलिया की सफेद गेंद टीम के कप्तान आरोन फिंच ने इस बारे में कहा, ''आईसीसी पुरुष टी-20 विश्व कप हमारे लिए अपने घरेलू प्रशंसकों के सामने खिताब को डिफेंड करने के लिए एक शानदार टूर्नामेंट होगा। विश्व कप खेलने ऑस्ट्रेलिया आने वाली दुनिया की सबसे बेहतरीन टीमों के पास उनके सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं। ऑस्ट्रेलियाई प्रशंसकों के लिए दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमें और खिलाड़ियों को देखने का यह एक शानदार अवसर है।"

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा, ''हमने 2015 पुरुष वनडे क्रिकेट विश्व कप और पिछले साल महिला टी-20 विश्व कप में घरेलू दर्शकों के समर्थन की शक्ति को महसूस किया है। यह बहुत अच्छा होगा कि पूरा देश हमारे पीछे खड़ा हो और इसे एक और यादगार विश्व कप बनाया जाए।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT