कुवैत-बहरीन में आईसीसी विश्व कप ट्रॉफी का गर्मजोशी से स्वागत
कुवैत-बहरीन में आईसीसी विश्व कप ट्रॉफी का गर्मजोशी से स्वागत Social Media
खेल

कुवैत-बहरीन में आईसीसी विश्व कप ट्रॉफी का गर्मजोशी से स्वागत

News Agency

हाइलाइट्स :

  • कुवैत और बहरीन में आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 ट्रॉफी टूर का गर्मजोशी से स्वागत किया गया।

  • विश्व कप ट्रॉफी का अनावरण केसीसी के अध्यक्ष हैदर फरमान और आईसीसी के उपाध्यक्ष इमरान ख्वाजा समेत विशिष्ट अतिथियों की उपस्थिति में किया गया।

  • विश्व कप ट्रॉफी को खुली बस में सैर करायी गई जिसकी एक झलक पाने के लिए क्रिकेट प्रशंसक आतुर दिखे।

कुवैत। मध्य पूर्वी देश कुवैत और बहरीन में आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 ट्रॉफी टूर का गर्मजोशी से स्वागत किया गया। दौरे के पहले दिन अल-हाशमी-II में एक विशेष आमंत्रण कार्यक्रम के दौरान विश्व कप ट्रॉफी का अनावरण कुवैत क्रिकेट क्लब (केसीसी) के अध्यक्ष हैदर फरमान और आईसीसी के उपाध्यक्ष इमरान ख्वाजा समेत विशिष्ट अतिथियों की उपस्थिति में किया गया। अनावरण के बाद फोटो शूट का अवसर दिया गया। ट्राफी को कुवैत के प्रतिष्ठित स्थानों जैसे कुवैत टावर्स, संसद, अल हमरा टावर ले जाया गया। कुवैत में ट्राफी टूर का समापन सुलैबिया क्रिकेट ग्राउंड में हुआ जहां लगभग 10 हजार प्रशंसक शामिल हुए।

बाद में ट्रॉफी ने बहरीन खाड़ी, वर्ल्ड ट्रेड सेंटर और किंग फहद कॉजवे का दौरा किया। शुक्रवार शाम एक प्रतिष्ठित अनावरण कार्यक्रम में शेख खालिद बिन हमद अल खलीफा के साथ-साथ आईसीसी के इमरान ख्वाजा और इकबाल सिकंदर जैसे क्रिकेटर शामिल हुये। बहरीन में ट्रॉफी टूर की शुरुआत दाना मॉल में ट्रॉफी प्रदर्शन के साथ हुई, जिससे क्रिकेट का उत्साह और बढ़ गया। शाम को शहर से बहरीन इंटरनेशनल सर्किट तक एक खुली बस में ट्राफी को सैर करायी गयी जिसकी एक झलक पाने के लिये क्रिकेट प्रशंसक आतुर दिखे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT