IPL के लिए तलाशी जा रही नई विंडो
IPL के लिए तलाशी जा रही नई विंडो Social Media
खेल

IPL के लिए तलाशी जा रही नई विंडो,नहीं होगा तो 4 हजार करोड़ का नुकसान

Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। आईपीएल (IPL) के लिए बीसीसीआई (BCCI) द्वारा नई विंडो तलाशी जा रही है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने आईपीएल को लेकर कहा कि अगर आईपीएल रद्द हो जाता है, तो करीब 4000 करोड़ का नुकसान होगा। बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष मंगलवार को क्रिकबज से ऑनलाइन बातचीत कर रहे थे, जिस पर उन्होंने कहा कि आईपीएल के लिए नई विंडो की तलाश है। फिलहाल आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आईपीएल पर बीसीसीआई अगस्त-सितंबर या अक्टूबर-नवंबर माह के बारे में सोच रहा है।

बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष ने दिया यह बयान

बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल द्वारा बताया गया कि आईपीएल ना होने पर इसका आंकलन करना मुश्किल है। जब क्रिकेट की वापसी होगी तभी इस पर पूर्ण आंकलन किया जा सकता है। फिलहाल हमें किसी भी द्विपक्षीय सीरीज ना होने से बड़ा नुकसान हो रहा है। यदि हम आईपीएल कराने में सक्षम नहीं हुए तो करीब 4000 करोड़ का नुकसान होगा।

इस योजना को अमल में लाना जरूरी

बीसीसीआई कोषाध्यक्ष द्वारा आगे कहा गया कि अभी हमारे पास काफी योजना है। इन सभी पर इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और अन्य सभी बोर्ड को साथ मिलकर बातचीत करनी चाहिए। बीसीसीआई (BCCI) के लिए खिलाड़ियों और अन्य लोगों का स्वास्थ्य और सुरक्षा बड़ी प्राथमिकता है। आज हर क्रिकेट बोर्ड कोरोना के कारण जूझ रहा है। हर किसी को इस बारे में सोचना होगा कि क्रिकेट को किस तरह वापस पटरी पर लाया जा सकता है। साथ ही यह भी सोचना होगा कि होने वाले नुकसान को कैसे ठीक किया जा सकता है।

आपको बता दें कि इससे पहले बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष ने यह साफ कर दिया था कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टीम 2 हफ्ते क्वारंटाइन के लिए तैयार है और ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए बीसीसीआई ने सकारात्मक संदेश पेश किया था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT