IND Vs BAN: गेंदबाजी में करने होंगे जरूरी बदलाव: रोहित शर्मा
IND Vs BAN: गेंदबाजी में करने होंगे जरूरी बदलाव: रोहित शर्मा Social Media
खेल

IND Vs BAN: गेंदबाजी में करने होंगे जरूरी बदलाव: रोहित शर्मा

Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही T20 सीरीज में कप्तानी कर रहे रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा है कि, हमें गेंदबाजी में बेहतर विकल्प चुनने होंगे और बेहतर गेंदबाजी करनी होगी तभी हम जीत हासिल कर सकेंगे, साथ ही उन्होंने बल्लेबाजी को सही बताया और उन्होंने कहा कि बल्लेबाजी हमारी अच्छी रही है, लेकिन हमें गेंदबाजी में बेहतर करने की आवश्यकता है। भारत ने पहले T20 में 148 रन का लक्ष्य बांग्लादेश के सामने रखा था, जिसके जवाब में बांग्लादेश ने भारत को आसानी से मात दे दी थी। मैच के 19वें ओवर में मुशफिकुर रहीम द्वारा लगातार चार चौकों की मदद से बांग्लादेश ने इस मैच में पकड़ बनाई थी।

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने आज बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बातचीत करते हुए कहा कि हमारी बल्लेबाजी अच्छी है, इसलिए हमें नहीं लगता कि हम बल्लेबाजी में कोई बदलाव की जरूरत महसूस कर रहे हैं। हम राजकोट की पिच का आंकलन करेंगे और उसी के मुताबिक देखेंगे की टीम में क्या बदलाव कर सकते हैं।

कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन खलील अहमद के खराब प्रदर्शन के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि, शार्दुल ठाकुर को इस मैच में मौका मिल सकता है। रोहित ने कहा कि पिछले मैच में हम जिस गेंदबाजी विकल्प के साथ उतरे थे, वह दिल्ली की पिच के अनुसार चुना गया था और मैं भरोसा दिलाता हूं कि, दिल्ली में जो आपने प्रदर्शन देखा है, हम उससे बेहतर करेंगे।

रोहित ने मैच की रणनीति के बारे में बताते हुए कहा कि, मैं आपको रणनीति नहीं बता सकता लेकिन आपको इस बात से जरूर अवगत करा सकता हूं कि हमारे तरीके में नए बदलाव होंगे।

हमें राजकोट की पिच के हिसाब से प्रदर्शन करना होगा, और पिच के अनुसार ही टीम को चुनना होगा, बल्लेबाजों को अपना काम करना होगा और गेंदबाजों को विकेट चटकाने होंगे। हम केवल गेंदबाजी या बल्लेबाजी पर निर्भर नहीं कर सकते। हमें एकजुट होकर दोनों विभागों में बेहतर खेल का प्रदर्शन करना होगा।

बताते चलें कि कल गुरूवार को राजकोट के सौराष्ट्र स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा T20 मैच खेला जाना है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT