IND Vs AUS: भारतीय दौरे पर जस्टिन लैंगर नहीं, मैकडोनाल्ड होंगे कोच
IND Vs AUS: भारतीय दौरे पर जस्टिन लैंगर नहीं, मैकडोनाल्ड होंगे कोच Social Media
खेल

IND Vs AUS: भारतीय दौरे पर जस्टिन लैंगर नहीं, मैकडोनाल्ड होंगे कोच

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। भारतीय दौरे पर इस बार ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर (Justin Langer) शामिल नहीं होंगे। लैंगर ने कुछ समय के लिए ब्रेक ले लिया है। उनकी जगह वरिष्ठ सहायक एंड्रयू मैकडोनाल्ड (Andrew McDonald) 14 जनवरी से शुरू हो रही वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम को कोचिंग देंगे। मैकडोनाल्ड पहली बार अंतरराष्ट्रीय ऑस्ट्रेलिया टीम की कोचिंग संभालेंगे। जस्टिन लैंगर ने कहा है की मुझे उन पर पूरा भरोसा है, कि 38 वर्षीय पूर्व तेज गेंदबाज अपनी नई भूमिका को सफलतापूर्वक निभाएंगे।

मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने दी जानकारी

ऑस्ट्रेलिया में प्रकाशित एक समाचार पत्र को जानकारी देते हुए जस्टिन लैंगर ने बताया कि यह मैकडोनाल्ड के लिए अच्छा मौका है, क्रिकेट से जुड़े हर मसले के लिए मुझे अपने कोचिंग स्टाफ पर पूरा भरोसा है।

जस्टिन लैंगर ने जानकारी देते हुए बताया कि एंड्रयू मैकडोनाल्ड शानदार कोच हैं, उनका साथ देने के लिए और भी स्टाफ मौजूद है, मैंने उनसे कहा है कि मुझे फोन ना करें, मैं उन्हें स्वतंत्र छोड़ता हूं, उन्होंने मुझे फोन करने के लिए जरूर कहा है। वह भारतीय दौरे पर बढ़िया काम करेंगे।

ऑस्ट्रेलिया का रहा अपनी सरज़मी पर दबदबा

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने 3-0 से क्लीनस्वीप किया था। ऑस्ट्रेलिया को अब तीन वनडे मैचों की सीरीज भारत के खिलाफ 14 जनवरी से खेलनी है। जिसके बाद वह बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के दौरे पर जाएंगे।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने अपने घरेलू सरजमीं पर शानदार प्रदर्शन किया था। जहां उन्होंने न्यूजीलैंड और पाकिस्तान को जबरदस्त पटखनी दी थी और पाकिस्तान से 2-0 साथ ही न्यूजीलैंड से 3-0 से सीरीज जीती थी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT