Third T20 Between India and South Africa
Third T20 Between India and South Africa Raj Express
खेल

IND vs SA : कौन बनेगा वांडरर्स की पिच पर 'किंग' गेंदबाज़ या बल्लेबाज़, कैसा रहेगा पिच का मिज़ाज़

Himanshu Singh

हाइलाइट्स :

  • सीरीज बराबर करने के इरादे से गुरुवार उतरेगी टीम इंडिया।

  • वांडरर्स स्टेडियम जोहान्सबर्ग में भारत एक भी मैच नहीं हारा।

  • 26 मैचों में 13 पहले बल्लेबाज़ी और पहले गेंदबाज़ी वाली टीम ने 13 मैच जीते हैं।

Ind vs SA : भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे तीन टी20 मैचों की सीरीज का तीसरा मैच मुकाबला वांडरर्स स्टेडियम जोहांसबर्ग में खेला जाएगा। मैच 14 दिसंबर गुरुवार को भारतीय समयनुसार रात 8:30 बजे से खेला जायेगा। पहला टी20 मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया था। जबकि दूसरे टी20 में साउथ अफ्रीका ने भारत को 5 विकेट से मात दी थी।

किसके लिए अनुकूल होगी पिच

भारत और साउथ अफ्रीका का तीसरा मैच वांडरर्स स्टेडियम जोहान्सबर्ग की पिच पर खेला जायेगा। वांडरर्स की पिच अमूमन बल्लेबाज़ी के लिए अनुकूल रहती है। साउथ अफ्रीका में हो रही बारिश के कारण पिच पर नमी हो सकती है। जिसका फायदा गेंदबाज़ों को मिल सकता है।

टीम इंडिया वांडरर्स में एक भी टी20 मैच नहीं हारी

टीम इंडिया वांडरर्स में कभी मैच नहीं हारी है। भारत ने अब तक 5 टी20 मैच खेले हैं और सभी में जीत हासिल की है। टीम इंडिया ने आखिरी मैच 18 फरवरी 2018 को खेला था और उस मुकाबले को 28 रन से जीता था।

वांडरर्स स्टेडियम जोहान्सबर्ग की पिच पर एवरेज स्कोर 171 है। वहीं दूसरी पारी का औसत स्कोर 145 रन है। यहां पर कुल 26 टी20 मुक़ाबले खेले गए हैं। पहले बल्लेबाज़ी करने वाली टीम ने 13 मैच जीते हैं, और पहले गेंदबाज़ी करने वाली टीम ने 13 मुकाबले जीते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT