IND vs AUS : सिडनी में ही होगा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच
IND vs AUS : सिडनी में ही होगा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच Syed Dabeer Hussain - RE
खेल

IND vs AUS : सिडनी में ही होगा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। न्यू साउथ वेल्स में कोरोना वायरस महामारी के बढ़ते मामलों के बावजूद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच आगामी सात जनवरी से सिडनी में ही आयोजित किया जाएगा। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने मंगलवार को इसकी पुष्टि कर दी।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने यह पुष्टि करते हुए कहा कि सिडनी के उत्तरी समुद्री तटों पर कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के प्रभाव को ध्यान में रखते हुये कई दौर की बैठकों के बाद यह फैसला लिया गया कि नये साल पर सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार ही खेला जाएगा।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अंतरिम मुख्य कार्यकारी अधिकारी निक हॉकली ने कहा, "कोरोना महामारी के कारण सामने आई चुनौतियों के बावजूद मुझे यह कहते हुये खुशी हो रही है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला को निर्धारित शेड्यूल के मुताबिक कराने के लिये प्रतिबद्ध है। हम पिछले कई हफ्तों से नियमित रूप से सिडनी में सार्वजनिक स्वास्थ्य स्थिति का आकलन करने और देश भर में सीमा प्रतिबंधों पर कोरोना के प्रभाव का अंदाजा लगाने के लिये बैठकें कर रहे हैं। स्थिति को देखते हुये हमने एससीजी में नये साल पर टेस्ट मैच कराने का निर्णय लिया है।"

हॉकली ने सिडनी में तीसरे और ब्रिस्बेन में चौथे टेस्ट मैच के आयोजन की पुष्टि करते हुये कहा, "बोर्ड श्रृंखला के आयोजन के लिये न्यू साउथ वेल्स और क्वींसलैंड सरकार के साथ मिलकर काम कर रहा है। लॉकडाउन और सीमा प्रतिबंध तीसरा टेस्ट समाप्त होने के बाद भी जारी रहना चाहिये, हालांकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को खिलाड़यिों, मैच अधिकारियों, प्रसारकों, मीडिया और कर्मचारियों को ब्रिस्बेन ले जाने के लिये रियायत की जरूरत होगी। हम न्यू साउथ वेल्स और क्वींसलैंड सरकार के बहुत आभारी हैं कि उन्होंने श्रृंखला को योजनाबद्ध तरीके से आयोजित करने के लिये हमारे साथ काम करने की इच्छा दिखाई है।"

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT