IND VS NZ: टेस्ट टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह
IND VS NZ: टेस्ट टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह Social Media
खेल

IND VS NZ: टेस्ट टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है। भारतीय टीम में शुभम गिल और नवदीप सैनी को शामिल किया गया है। जबकि इशांत शर्मा की उपलब्धता उनकी फिटनेस को देखते हुए की जाएगी। रोहित शर्मा के चोटिल होने के बाद वह टेस्ट और वनडे टीम से बाहर हैं। उनकी जगह पर मयंक अग्रवाल को वनडे टीम में जगह मिली है। इसके अलावा टेस्ट टीम में पृथ्वी शॉ की भी वापसी हुई है, जो कि कुछ समय के बैन के बाद टीम में वापसी कर रहे हैं। पहला टेस्ट मैच 21 फरवरी से शुरू होने वाला है।

टेस्ट टीम में नहीं हुए ज्यादा बदलाव

न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम में ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिले हैं, टीम में केवल शुभम गिल और नवदीप सैनी की एंट्री हुई है। जबकि पृथ्वी शॉ की वापसी हुई है। भारतीय टीम में पहले ही शिखर धवन टीम से बाहर हैं, अब रोहित शर्मा के चोटिल होने के बाद टीम को बड़ा झटका लगा है। अब उनकी कमी को पूरा करने के लिए इन युवा बल्लेबाजों को जबरदस्त प्रदर्शन करना होगा।

आपको बता दें कि टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला 29 फरवरी से 4 मार्च के बीच होगा। भारतीय टीम ने पहले ही T20 सीरीज में न्यूजीलैंड का 5-0 से सूपड़ा साफ किया था। 5 फरवरी से वनडे सीरीज का आगाज होने वाला है। वनडे सीरीज तीन मैचों की होगी। अब भारतीय टीम को वनडे में भी ऐसा ही प्रदर्शन जारी रखना होगा।

भारतीय वनडे टीम:

विराट कोहली (कप्तान), मयंक अग्रवाल, पृथ्वी शॉ, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दुबे, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, रवींद्र जडेजा, नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी,केदार जाधव

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT