Virat Kohli
Virat Kohli  Social Media
खेल

IND Vs SL: गेंद हो या छोले भटूरे एक समान फोकस के लायक हैं: कोहली

Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। भारत और श्रीलंका के बीच T-20 सीरीज का आखिरी मुकाबला पुणे के एमसीए (MCA) स्टेडियम में आज शाम खेला जाना है। पहला मुकाबला बारिश के कारण धुल गया था। जिसके बाद दूसरा मुकाबला भारत 7 विकेट से जीत कर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना चुका है। यह मैच जीतकर भारत सीरीज पर कब्जा करना चाहेगा।

मुकाबले से पहले विराट कोहली ने एक मजेदार ट्वीट कर नेट पर अभ्यास करते हुए फोटो भी शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा कि

'गेंदबाजों की गेंद हो या फिर खाने की 'चीट मील' छोले भटूरे दोनों पर एक ही तरह का फोकस करना होता है'।

विराट कोहली के पसंदीदा छोले भटूरे

विराट कोहली को खाने के व्यंजनों में छोले भटूरे बेहद पसंद हैं, इसको लेकर उन्होंने यह ट्वीट किया है। छोले भटूरे के साथ-साथ वह बटर चिकन काफी पसंद करते हैं और वे इसको अपनी चीट मील मानते हैं। उन्होंने एक टीवी शो के दौरान जिक्र किया था की उनका जब भी छोले भटूरे खाने का दिल करता है, तो दिल्ली के राजौरी गार्डन के छोले भटूरे खाना बेहद पसंद करते है। उन्होंने फिटनेस को लेकर वेगन डाइट अपना रखी है, लेकिन फिर भी वह बीच-बीच में मौका मिलने पर पसंदीदा चिट मील खा ही लेते हैं।

सीरीज पर कब्जा करना चाहेगा भारत

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने तीन मैचों की T20 सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है और आज का मुकाबला जीतकर सीरीज पर कब्जा करना चाहेंगे। श्रीलंका के इंदौर में खराब प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम में कुछ बदलाव की संभावना हो सकती है। कुछ नए खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है, जिनमें मनीष पांडे और संजू सेमसन सबसे आगे हैं। अब देखना यह है कि भारतीय टीम आज के मैच में कौन से प्लेइंग एलेवेन के साथ मैदान पर उतरती है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT