T20 Match Between India and Afghanistan
T20 Match Between India and Afghanistan Raj Express
खेल

Ind vs AFG : इंदौर में खेला जाएगा भारत - अफगानिस्तान के बीच दूसरा टी20 मैच, जानिए पिच रिपोर्ट

Himanshu Singh

हाइलाइट्स :

  • टीम इंडिया 3 मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है।

  • भारत और अफगानिस्तान के बीच दूसरा टी - 20 मैच रविवार को खेला जाएगा।

  • कल के मुक़ाबले में विराट कोहली खेलते नज़र आएंगे।

इंदौर। भारत और अफ़ग़ानिस्तान बीच रविवार को दूसरा टी - 20 मैच इंदौर होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा। मोहाली में जीत से आगाज कर चुकी टीम इंडिया की नज़र अब सीरीज पर कब्ज़ा करने पर होगी। दूसरे टी - 20 मुक़ाबले में विराट कोहली की वापसी होगी। भारत अभी में सीरीज 1-0 से आगे है। आइए जानते हैं क्या कहती है पिच रिपोर्ट।

इंदौर के होलकर स्टेडियम की पिच बल्लेबाज़ों के लिए मददगार साबित होगी। ये ग्राउंड हाई - स्कोरिंग मुकाबलों के लिए जाना जाता है। तेज़ गेंदबाज़ों के लिए यह मैदान काफी चुनौतीपूर्ण रहने वाला है। स्पिनर्स यहां अपनी ताक़त दिखा सकते हैं क्योंकि इस पिच में काफी उछाल है जिसके कारण बल्लेबाज़ों को शॉट्स खेलने में आसानी होगी। इसके अलावा होलकर स्टेडियम की आउटफील्ड भी काफी तेज़ है जिस वजह फील्डरों के लिए भी अहम चुनौती रहने वाली है। इस मैदान में 200 रन का टोटल भी सुरक्षित नहीं माना जाता। वजह ग्राउंड की छोटी बाउंड्री है। बाउंड्री छोटी होने के कारण बल्लेबाज़ हवाई शॉट्स खेलना पसंद करते हैं। ओवरआल इस मैदान पर पहले बल्लेबाज़ी करने वाली टीम फायदे में रहती है। भारत और अफगानिस्तान के बीच अभी तक 6 टी20 मैच खेले गए हैं जिसमें भारत ने 5 में जीत दर्ज की है और एक मुकाबला बेनतीजा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT