India has defeated South Africa by 8 wickets
India has defeated South Africa by 8 wickets Raj Express
खेल

Ind vs SA : वनडे मैच में टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को दी पटखनी, 8 विकेट से हराया, श्रेयस-सुदर्शन का अर्धशतक

Himanshu Singh

हाइलाइट्स :

  • अर्शदीप ने 5 और आवेश ने 4 विकेट लिए।

  • डेब्यू कर रहे साई सुदर्शन ने अर्धशतक ठोका।

  • साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज़ों का फ्लॉप शो।

स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। जिसमें भारत ने साउथ अफ्रीका को 8 विकेट से मात दे दी है। यह मैच जोहान्सबर्ग में खेला गया। अर्शदीप और आवेश की धारधार गेंदबाज़ी ने साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज़ों के घुटने टिका दिए। अर्शदीप सिंह ने 5 विकेट और आवेश ने 4 विकेट चटके। श्रेयस और साई सुदर्शन की बदौलत भारत सीरीज का पहला जीत लिया है। साउथ अफ्रीका ने भारत को 117 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसे भारतीय टीम ने 16.4 ही ओवर में हासिल कर लिया।

भारतीय तेज़ गेंदबाज़ों से पस्त हुए अफ्रीकाई बल्लेबाज़

भारत के तेज़ गेंदबाज़ों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए कुल 9 विकेट झटके। अर्शदीप ने 10 ओवर में 37 रन देकर 5 विकट लिए हैं। आवेश खान ने 8 ओवर में 27 रन देकर 4 विकेट और 3 मेडन ओवर भी डाले। स्पिनर चाइनामैन कुलदीप यादव 2.3 ओवर 3 रन देकर 1 विकेट लिया।

डेब्यू प्लेयर सुदर्शन ने फिफ्टी ठोकी

साई सुदर्शन ने डेब्यू के मौके पर शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए 43 गेंदों पर नाबाद 55 रन बनाये। उन्होंने अपनी पारी में 9 चौके लगाए। श्रेयस अय्यर ने 45 गेंदों पर नाबाद 52 बनाये। जिसमें उन्होंने 6 चौके और 1 छक्का लगाया। भारतीय टीम ने मात्र 16.4 गेंदों में ही 2 विकेट के नुकसान पर टारगेट चेस कर लिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT