18 जुलाई से शुरू होगी भारत - श्रीलंका सीरीज
18 जुलाई से शुरू होगी भारत - श्रीलंका सीरीज Syed Dabeer Hussain - RE
खेल

18 जुलाई से शुरू होगी भारत - श्रीलंका सीरीज

Author : News Agency

कोलम्बो। भारत का तीन वनडे और तीन टी 20 मैचों के लिए श्रीलंका (Sri Lanka) का दौरा नए कार्यक्रम के अनुसार 18 जुलाई से 29 जुलाई तक खेला जाएगा। भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) (BCCI) ने यह पुष्टि की है। मूल कार्यक्रम के अनुसार ये छह मैच पहले 13 जुलाई से 25 जुलाई तक खेले जाने हैं।

श्रीलंका (Sri Lanka) कैंप में कोरोना (Corona) के कुछ मामले आने के कारण यह बदलाव किया गया है। श्रीलंकाई टीम के हाल में इंग्लैंड (England) दौरे से लौटने के बाद उसके बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर और वीडियो विश्लेषक जीटी निरोशन कोरोना (Corona) संक्रमित पाए गए थे। बीसीसीआई (BCCI) के सचिव जय शाह ने पुष्टि करते हुए हुए कहा कि श्रीलंका (Sri Lanka) में मैचों का नया कार्यक्रम आया है। श्रीलंका (Sri Lanka) बोर्ड के अधिकारियों ने शनिवार सुबह बीसीसीआई (BCCI) के सचिव के साथ नए संशोधित कार्यक्रम को लेकर बात की थी। सभी मैचों के लिए तारीखों की घोषणा जल्द किये जाने की सम्भावना है।

यह भी दिलचस्प है कि भारतीय टीम प्रबंधन सख्ती के साथ कोविड प्रोटोकॉल का पालन कर रहा था लेकिन उसे शुक्रवार देर रात तक इस परिवर्तन के बारे में पता नहीं था। शिखर धवन के नेतृत्व वाली टीम 13 जुलाई को होने वाले पहले वनडे के हिसाब से तैयारी कर रही थी भारतीय टीम अब तीन वनडे मैच 18, 20 और 23 जुलाई को खेलेगी और तीन टी 20 मैच 25, 27 और 29 जुलाई को खेले जाएंगे। सभी मैच कोलम्बो स्थित आर प्रेमदासा इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT