टी20 विश्व कप :ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड से भारत वॉर्म-अप मैच खेलेगा
टी20 विश्व कप :ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड से भारत वॉर्म-अप मैच खेलेगा Social Media
खेल

टी20 विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड से भारत वॉर्म-अप मैच खेलेगा

News Agency

दुबई। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) (International Cricket Council - ICC) ने गुरुवार को अगले महीने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप (ICC Mens T20 World Cup) से पहले सभी 16 टीमों के लिये अभ्यास (वॉर्म अप) (Warm-Up) मैंचों की घोषणा की। आईसीसी (ICC) ने बताया कि ये सभी मैच ब्रिस्बेन और मेलबर्न में खेले जाएंगे। पहले दौर की टीमें अपने वॉर्म अप (Warm-Up) मैच 10 और 13 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड और जंक्शन ओवल में खेलेंगी। सुपर-12 राउंड में सीधे प्रवेश करने वाली टीमें अपने वॉर्म-अप (Warm-Up) मुकाबले 17 और 19 अक्टूबर को ब्रिस्बेन के गाबा में खेलेंगी, जिसमें भारत भी शामिल है।

पहला अभ्यास मैच 10 अक्टूबर को जंक्शन ओवल में वेस्टइंडीज और संयुक्त अरब अमीरात के बीच होगा। स्कॉटलैंड फिर नीदरलैंड और श्रीलंका के साथ एक ही दिन में दो अन्य मैचों में उसी स्थान पर जिम्बाब्वे से खेलेगा। भारतीय टीम अपना पहला मैच ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ 17 अक्टूबर को खेलेगी। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की टीम दो दिन बाद 19 अक्टूबर को न्यूजीलैंड (New Zealand) का सामना करेगी। आईसीसी टी20 पुरुष विश्व कप (ICC Mens T20 World Cup) की शुरुआत 16 अक्टूबर को श्रीलंका बनाम नामीबिया मुकाबले से होगी। भारत (India) अपना पहला मैच 23 अक्टूबर को पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ खेलेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT