India ने तीसरी बार जीता Sultan Johor Cup
India ने तीसरी बार जीता Sultan Johor Cup Social Media
खेल

India ने तीसरी बार जीता Sultan Johor Cup

News Agency

जोहोर। भारत (India) ने सुल्तान जोहोर कप 2022 के रोमांचक फाइनल में शनिवार को ऑस्ट्रेलिया (Australia) को 1-1 (शूटआउट 5-4) से हराकर तीसरी बार यह खिताब जीत लिया। मैच में आने से पहले ऑस्ट्रेलिया (Australia) का पलड़ा भारी था। ऑस्ट्रेलिया (Australia) अब तक भारत (India) के खिलाफ आठ मैच जीत चुकी थी, जबकि भारत (India) ने केवल पांच में बाजी मारी थी, लेकिन भारतीय युवाओं ने फाइनल में अंत तक प्रतिद्वंदी टीम को चुनौती दी और मुकाबले में विजयी उभरे।

सुदीप चिरमाको ने 14वें मिनट में गोल करके भारत (India) को शुरुआती बढ़त दिलाई, हालांकि दूसरे क्वार्टर में जैक हॉलैंड ( Jack Holland ) के गोल ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) को बराबरी पर ला दिया। पहला हाफ 1-1 पर समाप्त होने के बाद दूसरे हाफ में दोनों टीमों ने प्रयास किये, लेकिन कोई भी गेंद को नेट तक नहीं पहुंचा सकी। निर्धारित समय में मुकाबला ड्रॉ पर समाप्त होने के बाद मैच शूटआउट में पहुंचा जहां भारत (India) ने 5-4 से बाजी मार ली। शूटआउट में विष्णुकांत सिंह, कप्तान उत्तम सिंह (Captain Uttam Singh) (दो), अंकित पाल और सुदीप ने भारत (India) के लिये गोल किये। ऑस्ट्रेलिया (Australia) के लिये लियाम हार्ट, ब्रूक्स जोशुआ, फॉस्टर ब्रोडी और बर्न्स कूपर ही गोल जमा सके।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT