विराट कोहली बोले चलो दुनिया को दिखाते हैं कि हम एक है
विराट कोहली बोले चलो दुनिया को दिखाते हैं कि हम एक है Social Media
खेल

विराट कोहली बोले चलो दुनिया को दिखाते हैं कि हम एक हैं

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली कोरोना वायरस महामारी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राह पर चल रहे हैं। उन्होंने भारत वासियों से अपील की है। विराट कोहली ने भारत को टीम इंडिया कहते हुए कहा कि आज हमें दुनिया को अपनी ताकत का जौहर दिखाना होगा। पीएम मोदी ने राष्ट्र को संबोधित करते हुए देशवासियों से अपील की थी कि 5 अप्रैल को रात 9:00 बजे 9 मिनट के लिए सभी लाइट बंद कर दीये, मोमबत्ती, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाकर अपने घरों के दरवाजों या बालकनी पर खड़े होकर कोरोना वायरस महामारी की इस जंग में एकजुटता का सबूत पेश करें।

विराट कोहली ने ट्वीट कर फैंस से एकजुटता दिखाने की अपील की

विराट कोहली ने पीएम मोदी कि अपील पर फैंस के लिए ट्वीट करते हुए लिखा कि भारत में हमें अपने हेल्थ वारियर्स को दिखाना है, कि हम उनके पीछे खड़े हैं, विराट कोहली से पहले केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह और कोच रवि शास्त्री पीएम मोदी की इस अपील पर लोगों को पहले ही यह संदेश दे चुके हैं।

विराट कोहली ने ट्विटर पर लिखा कि स्टेडियम की ताकत उसके फैंस से हैं, भारत की ताकत यहां के लोगों से है, आज रात 9:00 बजे 9 मिनट के लिए चलिए दुनिया को दिखाते हैं कि हम एकजुट हैं, अपने हेल्थ वॉरियर्स को दिखाते हैं कि हम उनके पीछे खड़े हैं, टीम इंडिया-प्रज्वलित।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस महामारी देश और दुनिया में लोगों के लिए परेशानी का सबब बनी हुई है। दुनिया भर में अब तक 12 लाख से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं, जबकि भारत में इसके मामले दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। भारत में यह आंकड़ा 3300 के ऊपर जा चुका है, करीब 80 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT