भारतीय फुटबॉल टीम ने कोरोना टेस्ट नेगेटिव आने के बाद शुरू किया प्रशिक्षण
भारतीय फुटबॉल टीम ने कोरोना टेस्ट नेगेटिव आने के बाद शुरू किया प्रशिक्षण Social Media
खेल

भारतीय फुटबॉल टीम ने कोरोना टेस्ट नेगेटिव आने के बाद शुरू किया प्रशिक्षण

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। फीफा विश्व कप कतर 2022 और एशियाई कप चीन 2023 के तीन बचे हुए क्वालीफायर मुकाबलों के लिए दोहा पहुंची 28 सदस्यीय भारतीय फुटबॉल टीम ने कोरोना नेगेटिव आने के बाद प्रशिक्षण शुरू कर दिया है। सुरक्षित रूप से बुधवार को दोहा पहुंची टीम आरटीपीसीआर टेस्ट की रिपोर्ट आने तक अनिवार्य क्वारंटाइन में थी।

अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) ने शनिवार को ट्वीट में मुख्य कोच इगोर स्टिमैक की कोचिंग में खिलाड़ियों के प्रशिक्षण की तस्वीरें साझा करते हुए कहा, आगे की चुनौतियों के लिए कमर कसते हुए भारतीय टीम ने दोहा में अपने पहले प्रशिक्षण सत्र में भाग लिया।

उल्लेखनीय है कि टीम अपने पहले मैच से पहले यहां बायो-बबल के अंदर प्रशिक्षण शिविर में रहेगी। वर्तमान में ग्रुप ई में पांच मैचों में तीन अंक हासिल करने वाली भारतीय टीम को तीन जून को एशियाई चैंपियंस कतर, सात जून को बांग्लादेश और 15 जून को अफगानिस्तान से भिड़ेगी। तीनों मैचों दोहा के जसीम बिन हमद स्टेडियम में खेले जाएंगे। वहीं कतर ने अपनी 27 सदस्यीय टीम में उन सभी 11 खिलाड़ियों को शामिल किया है, जो दोहा में भारत के साथ खेले गए गोलरहित ड्रॉ में टीम का हिस्सा थे।

कोरोना महामारी के मद्देनजर दोहा में मैच खेले जा रहे हैं। उल्लेखनीय है कि प्रशिक्षण शिविर मूल रूप से दो मई से कोलकाता में आयोजित होने थे, लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के कारण इन्हें मजबूरन रद्द करना पड़ा था।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT