इंडियन लीजेंड्स ने उद्घाटन मैच से पहले बहाया पसीना
इंडियन लीजेंड्स ने उद्घाटन मैच से पहले बहाया पसीना Social Media
खेल

इंडियन लीजेंड्स ने उद्घाटन मैच से पहले बहाया पसीना

News Agency

कानपुर। इंडियन लीजेंड्स ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के नेतृत्व में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series) (आरएसडब्ल्यूएस) सीजन-2 की तैयारी के लिए कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में गुरुवार को कृत्रिम रोशनी के बीच डेढ़ घंटे तक जोरदार अभ्यास किया। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का उद्घाटन मैच शनिवार, 10 सितंबर को इंडिया लीजेंड्स और साउथ अफ्रीका लीजेंड्स के बीच खेला जाएगा। कानपुर 10 से 15 सितम्बर, 2022 तक आरएसडब्ल्यूएस के पहले चरण की मेजबानी करेगा और फिर टूर्नामेंट दो सेमीफाइनल और फाइनल सहित शेष मैचों के लिए क्रमशः इंदौर, देहरादून और रायपुर की यात्रा करेगा।

सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह, सुरेश रैना, मुनाफ पटेल, विनय कुमार, स्टुअर्ट बिन्नी, नमन ओझा, यूसुफ पठान, राहुल शर्मा, मनप्रीत गोनी, राजेश पोवार और प्रज्ञान ओझा जैसे भारतीय दिग्गज मैदान पर अभ्यास करते नजर आये। उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (यूपीसीए) की आयु वर्ग की टीमों के कई नेट गेंदबाजों को भी दिग्गजों को अभ्यास करवाने का मौका मिला। स्थानीय खिलाड़ी सुरेश रैना, मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह सभी ने मुनाफ, गोनी, राजेश, प्रज्ञान, विनय कुमार और बिन्नी की गेंदों पर जमकर प्रैक्टिस की।

आरएसडब्लूएस के मैचों का सीधा प्रसारण कलर्स सिनेप्लेक्स, कलर सिनेप्लेक्स सुपरहिट्स और हाल में लांच किए गए स्पोर्ट्स18 पर किया जाएगा, जबकि वूट और जियो में डिजीटल स्ट्रीमिंग उपलब्ध होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT