भारतीय महिला हॉकी टीम जापान से 0-1 से हारी।
भारतीय महिला हॉकी टीम जापान से 0-1 से हारी। Social Media
खेल

भारतीय महिला हॉकी टीम जापान से 0-1 से हारी।

Author : News Agency

हाइलाइट्स :

  • भारतीय महिला हॉकी टीम।

  • पेरिस ओलंपिक 2024।

  • जापान से 0-1 से हारी भारतीय महिला हॉकी टीम।

रांची। भारतीय महिला हॉकी टीम की पेरिस ओलंपिक के लिए क्वालिफाई करने की उम्मीद शुक्रवार को कांस्य पदक मुकाबले में जापान से 0-1 से हार के बाद समाप्त हो गई। आज यहां बिरसा मुंडा इंटरनेशनल स्टेडियम में भारत टीम को कांस्य पदक मुकाबले में जापान से हार का सामना करना पड़ा। जापान की ओर से छठे मिनट में काना उराता ने पेनल्टी कॉर्नर को गोल में तब्दील कर अपनी टीम को बढ़त दिलाई। गोल खाने के बाद भारतीय टीम ने तेज आक्रमण करने की प्रयास किया और दो अच्छे मौके बनाए लेकिन दीपिका या लालरेमसियामी में से कोई भी लक्ष्य को भेदने में कामयाब नहीं हो पाई। भारत को मैच के दौरान नौ पेनल्टी कॉर्नर मिले लेकिन जापान की रक्षापंक्ति उसके हर प्रयास को विफल कर दिया। जापान ने शानदार बचाव करते हुए मैच के अंत तक अपनी बढ़त बरकरार रखते हुए मुकाबला जीत लिया।

मौके पर मुख्यमंत्री श्री सोरेन ने विजेता एवं उपविजेता टीम के खिलाड़ियों को ट्रॉफी एवं मेडल प्रदान किया। मुख्यमंत्री ने भारतीय महिला हॉकी टीम सहित प्रतियोगिता में शामिल सभी टीमों की खिलाड़ियों को अपनी ओर से शुभकामनाएं दीं। मुख्यमंत्री ने झारखंड रांची की मेजबानी में हुए एफआईएच हॉकी ओलिंपिक क्वॉलीफायर प्रतियोगिता 2024 के सफल आयोजन के लिए राज्य सरकार के अधिकारियों एवं हॉकी इंडिया के प्रतिनिधियों को अपनी ओर से बधाई एवं शुभकामनाएं दीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT