INDvSA: कोरोना वायरस के चलते वनडे सीरीज के बचे हुए दो मुकाबले रद्द
INDvSA: कोरोना वायरस के चलते वनडे सीरीज के बचे हुए दो मुकाबले रद्द Social Media
खेल

INDvSA: कोरोना वायरस के चलते वनडे सीरीज के बचे हुए दो मुकाबले रद्द

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के आगामी दो मुकाबलों को रद्द कर दिया गया है। कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए दो मुकाबलों को बीसीसीआई ने ना करने का निर्णय लिया है। पहला मुकाबला बारिश के चलते धुल गया था। जिसके बाद आने वाले दो मुकाबलों को खाली मैदान में बिना दर्शकों के रखने का निर्णय हुआ था, लेकिन अब इसे निरस्त कर दिया गया है। दो मुकाबले जो लखनऊ और कोलकाता में होने वाले थे, कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए रद्द कर दिए गए हैं।

बीसीसीआई ने लिया निर्णय

बीसीसीआई ने जानकारी देते हुए बताया कि साउथ अफ्रीका के साथ होने वाले वनडे मुकाबले अब स्थितियां सुधरने के बाद रखे जाएंगे। बीसीसीआई और क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका द्वारा इस बारे में चर्चा कर आगे सीरीज होने के लिए निर्णय लिया जाएगा।

इससे पहले बीसीसीआई ने आईपीएल को भी 15 अप्रैल तक रद्द कर दिया है। देश और दुनिया में कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए कई खेल आयोजनों को रद्द कर दिया गया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT