सीरीज रद्द होने के बाद कोलकाता से स्वदेश लौटेगी दक्षिण अफ्रीका
सीरीज रद्द होने के बाद कोलकाता से स्वदेश लौटेगी दक्षिण अफ्रीका Social Media
खेल

सीरीज रद्द होने के बाद कोलकाता से स्वदेश लौटेगी दक्षिण अफ्रीका

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस के बढ़ते असर को देखते हुए दक्षिण अफ्रीका और भारत के वनडे सीरीज को रद्द कर दिया गया था और अब दक्षिण अफ्रीका की टीम कोलकाता से मंगलवार को स्वदेश के लिए रवाना होगी। बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष अभिषेक डालमिया ने बताया कि दक्षिण अफ्रीकी टीम सोमवार को कोलकाता आएगी और मंगलवार को यहां से दक्षिण अफ्रीका के लिए निकल जाएगी।

जानकारी के मुताबिक दक्षिण अफ्रीकी टीम दुबई के रास्ते दक्षिण अफ्रीका जाएगी, डालमिया ने कहा कि दक्षिण अफ्रीकी टीम सोमवार को यहां आकर अगले दिन सुबह दक्षिण अफ्रीका की उड़ान भरेगी, हमने इस बारे में मुख्यमंत्री से भी बातचीत की है।

कोरोना वायरस के चलते रद्द हुई सीरीज

दुनिया में कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए बीसीसीआई द्वारा भारत-दक्षिण अफ्रीका की सीरीज को रद्द कर दिया गया, पहला मुकाबला धर्मशाला में था, जो बारिश के चलते धुल गया था। जिसके बाद कोरोना वायरस ने जमकर दहशत मचाई और बीसीसीआई को अगले दो मुकाबलों को रद्द करने का निर्णय लेना पड़ा। धर्मशाला वनडे के बाद सीरीज के मुकाबले 15 और 18 मार्च को खेले जाने थे। सीरीज रद्द होने के बाद अब दक्षिण अफ्रीका टीम कोलकाता से दुबई होते हुए दक्षिण अफ्रीका लौटेगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT