खेल

INDVsBAN: मयंक अग्रवाल का दोहरा शतक, भारत को 343 रनों की बढ़त

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। भारत ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए, आज दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 493 रन पर 6 विकेट खोए हैं और भारत ने 343 रनों की बढ़त बना ली है। मयंक अग्रवाल के आउट होने के बाद भारतीय टीम के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने 14वां अर्धशतक बनाया है। रविंद्र जडेजा फिलहाल 60 रन पर बल्लेबाजी कर रहे हैं, उनके साथ उमेश यादव 25 रन पर नाबाद है।

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे हैं पहले टेस्ट मैच में मयंक अग्रवाल ने अपना दोहरा शतक जड़कर अपने शानदार फॉर्म को जारी रखा है। सलामी बल्लेबाजी करने उतरे मयंक अग्रवाल ने शानदार शतक लगा दिया है, पहले दिन की शुरुआत तक भारत ने 86 रन बना लिये थे। जिसके बाद दूसरे दिन भारत के कुछ विकेट जल्दी गिर गए लड़खड़ाती भारतीय टीम को अजिंक्य रहाणे और मयंक अग्रवाल ने संभाल रखा है और भारत अब विशाल स्कोर की ओर बढ़ रहा है, मयंक अग्रवाल 243 और अजिंक्य रहाणे 86 रन बना कर आउट हो गए हैं।

मयंक और रहाणे की साझेदारी

भारत की ओर से आज सुबह बल्लेबाजी करने उतरे मयंक अग्रवाल के साथ बल्लेबाजी कर रहे बल्लेबाजों के विकेट गिरने के बाद भारत की बल्लेबाजी कमान संभाली मध्यक्रम के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने उन्होंने मयंक अग्रवाल के साथ मिलकर भारत को संभालते हुए शानदार 190 रनों की साझेदारी की है और अब भारत इस साझेदारी की बदौलत बड़े स्कोर की तरफ चल पड़ा है।

मयंक और रहाणे की साझेदारी

विराट कोहली और सौरव गांगुली का अनोखा शून्य का आंकड़ा

इस मैच में विराट कोहली को बांग्लादेश ने जल्दी ही आउट कर दिया। विराट कोहली सुबह विकेट गिरने के बाद मैदान पर उतरे और दूसरी गेंद पर एलबीडब्ल्यू हो गए, उन्हें बांग्लादेशी गेंदबाज जायद ने आउट किया। इससे पहले भारतीय पूर्व कप्तान सौरव गांगुली भी बंगलादेश के खिलाफ अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 0 पर आउट हो चुके हैं, इस लिहाज से देखा जाए तो विराट कोहली और सौरव गांगुली कप्तान के रूप में शून्य पर आउट होकर बांग्लादेश के खिलाफ एक अनोखा रिकॉर्ड कायम कर चुके हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT