चोटिल मदुशंका बंगलादेश दौरे से हुए बाहर
चोटिल मदुशंका बंगलादेश दौरे से हुए बाहर Social Media
खेल

चोटिल मदुशंका बंगलादेश दौरे से हुए बाहर

Author : News Agency

हाइलाइट्स :

  • श्रीलंका क्रिकेट 2024।

  • दिलशान मदुशंका बंगलादेश दौरे से हुए बाहर।

  • उनकी मुंबई इंडियंस के शुरुआती चरण में खेलने की भी संभावना कम है।

ढाका। श्रीलंका के गेंदबाज दिलशान मदुशंका बंगलादेश के खिलाफ चल रही एकदिवसीय सीरीज में चोटिल होने के बाद शेष दौरे से बाहर हो गये और उनकी मुंबई इंडियंस के शुरुआती चरण में खेलने की भी संभावना कम है। श्रीलंका क्रिकेट ने रविवार सुबह जारी एक बयान में कहा कि एमआरआई स्‍कैन में पुष्टि हुई है कि मदुशंका के बायें पैर में हैमस्ट्रिंग की चोट है और वह रिहैब के लिए घर लौटेंगे।

श्रीलंका की टीम के मैनेजर महिंदा हलनगोड़ा ने कहा, “हमें उनकी चोट के बारे में रविवार सुबह रिपोर्ट मिली है। यह नई चोट है। हमें नहीं पता कि इससे उबरने में उन्हें कितना समय लगेगा। वह चिकित्सक दल की निगरानी में उच्‍च प्रदर्शन सेंटर में रिहैब करेंगे। वह कल होने वाले एकदिवसीय से तो बाहर हो गए हैं।”

उल्लेखनीय है कि चटगांव में खेले गये दूसरे एकदिवसीय को तीन विकेट से जीतकर श्रीलंका ने सीरीज में बराबरी कर ली है और अभी एक वनडे खेला जाना है। मदुशंका ने इस मैच में गेंदबाजी करते हुए शुरुआत में बंगलादेश के दो विकेट लिए थे। लेकिन चोट के कारण वह 6.4 ओवर के बाद मैदान से बाहर चले गए थे। मदुशंका को दिसंबर में हुई नीलामी में मुंबई इंडियंस ने 4.6 करोड़ में खरीदा था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT