इंजमाम उल हक बोले अपने लिए खेलते थे पुराने भारतीय खिलाड़ी
इंजमाम उल हक बोले अपने लिए खेलते थे पुराने भारतीय खिलाड़ी Social Media
खेल

इंजमाम उल हक बोले अपने लिए खेलते थे पुराने भारतीय खिलाड़ी

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक (Inzamam-ul-Haq) का मानना है कि भारतीय बल्लेबाजों के खिलाफ जब पाकिस्तान की टीम खेला करती थी, तो भारतीय खिलाड़ी केवल उनके निजी स्वार्थ के लिए खेला करते थे और शतक जमाते थे। जबकि पाकिस्तानी टीम ऐसी नहीं थी, इंजमाम उल हक ने यह सारी चर्चा रमीज राजा के यूट्यूब चैनल के माध्यम से की है।

इंजमाम उल हक द्वारा लगाया गया भारतीय खिलाड़ियों पर आरोप

इंजमाम उल हक ने रमीज राजा के यूट्यूब चैनल के माध्यम से कहा कि जब हम भारत के खिलाफ खेलते थे तो कागजों पर उनकी बल्लेबाजी हमसे ज्यादा मजबूत थी, हमारे बल्लेबाज 30 या 40 रन ही बनाते थे, लेकिन वह टीम के लिए होते थे और भारत के खिलाड़ी शतक भी बनाते थे, तो वह अपने लिए बनाते थे। उन्होंने कहा कि यही पाकिस्तान और भारत के बीच में फर्क था।

पूर्व कप्तान इमरान खान को लेकर भी बोले इंजमाम

इंजमाम उल हक ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की कप्तानी में डेब्यू किया था। इंजमाम उल हक (Inzamam-ul-Haq) ने उन्हें लेकर कहा कि वह खिलाड़ियों का काफी समर्थन करते थे और उनकी सभी काफी इज्जत किया करते थे।

इमरान खान को लेकर उन्होंने आगे कहा कि इमरान भाई ज्यादा तकनीक में नहीं पड़ते थे, लेकिन उन्हें पता था कि टीम से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कैसे करवाना है। उन्होंने हमेशा अपने खिलाड़ियों का साथ दिया और इसी वजह से वह महान कप्तान थे।

इंजमाम उल हक और रमीज राजा की बातचीत आप यूट्यूब लिंक पर सुन सकते हैं

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT