IPL 2021 : कोलकाता ने बेंगलुरु को 138 पर रोका
IPL 2021 : कोलकाता ने बेंगलुरु को 138 पर रोका Social Media
खेल

IPL 2021 : कोलकाता ने बेंगलुरु को 138 पर रोका

News Agency

शारजाह। कोलकाता नाईट राइडर्स के अबूझ स्पिनर सुनील नारायण ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 21 रन पर चार विकेट लेकर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को आईपीएल के एलिमिनेटर मुकाबले में सोमवार को 20 ओवर में सात विकेट पर 138 रन के सामान्य स्कोर पर रोक दिया।

बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने 33 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से सर्वाधिक 39 रन बनाए। विराट को नारायण ने टीम के 88 के स्कोर पर तीसरे बल्लेबाज के रूप में बोल्ड आउट किया। विराट ने देवदत्त पडिकल के साथ ओपनिंग साझेदारी में 49 रन जोड़े। पडिकल 18 गेंदों में दो चौकों के सहारे 21 रन बनाकर लौकी फर्ग्युसन की गेंद पर बोल्ड हुए। श्रीकर भरत 16 गेंदों में नौ रन बनाकर नारायण की गेंद पर बड़ा शॉट लगाने की कोशिश में वेंकटेश अय्यर के हाथों कैच आउट हुए। भरत का विकेट 69 के स्कोर पर गिरा।

ग्लेन मैक्सवेल 18 गेंदों में एक चौके के सहारे 15 रन बनाकर नारायण का चौथा शिकार बने। नारायण ने इससे पहले एबी डिविलियर्स को भी बोल्ड कर पवेलियन भेजा था। डिविलियर्स ने नौ गेंदों पर एक चौके के सहारे 11 रन बनाए। शाहबाज अहमद 14 गेंदों में एक चौके की मदद से 13 रन बनाकर फर्ग्युसन का दूसरा शिकार बने। डेनियल क्रिस्टियन आठ गेंदों में एक चौके के सहारे नौ रन बनाकर पारी के आखिरी ओवर में रन आउट हुए। हर्षल पटेल छह गेंदों में आठ रन बनाकर नाबाद रहे। कोलकाता की तरफ से नारायण ने चार ओवर में 21 रन पर चार विकेट और फर्ग्युसन ने चार ओवर में 30 रन देकर दो विकेट हासिल किए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT