राजस्थान रॉयल्स ने जीता टॉस
राजस्थान रॉयल्स ने जीता टॉस Raj Express
खेल

RR vs LSG IPL Match 2024 : राजस्थान रॉयल्स ने जीता टॉस, लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ चुनी बैटिंग

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर ली बैटिंग।

  • केएल राहुल ने कहा- हम जीतते तो हम भी चुनते बैटिंग।

RR vs LSG IPL Match 2024 : जयपुर। राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के चौथे मैच में रविवार को लखनऊ जाइंट्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। आज सवाई मान सिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के कप्तान संजू सैमसंन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

संजू ने कहा कि यह पिच बल्लेबाजी के लिए अनुकूल लग रही है। उन्होंने कहा कि रियान पराग चौथे नंबर पर खेलेंगे। उन्होंने कहा कि प्लेइंग इलेवन में तीन विदेशी खिलाड़ी हैं, बटलर और बोल्ट शामिल हैं और रोवमन पॉवेल इंपैक्ट प्लेयर के तौर पर बीच में आ सकते हैं। लखनऊ जाइंट्स के कप्तान केएल राहुल ने कहा कि वह भी टॉस जीतकर बल्लेबाजी ही करते। उन्होंने कहा कि चार विदेशी खिलाड़ी डिकॉक, स्टॉयनिस, नवीन उल हक और निकोलस पूरन को टीम में शामिल किया गया है। उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट में आगे शमार जोसेफ भी जरूर खेलेंगे।

दोनों टीमें इस प्रकार है

राजस्थान रॉयलस :- यशस्वी जायसवाल, जॉस बटलर, संजू सैमसन (कप्तान), रियान पराग, शिमरोन हेटमायर, ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, संदीप शर्मा, आवेश खान, ट्रेंट बोल्ट और युजवेंद्र चहल।

लखनऊ जाइंट्स :- केएल राहुल (कप्तान), ङ्क्षक्वटन डिकॉक, निकोलस पूरन, मार्कस स्टॉयनिस,रवि बिश्नोई, देवदत्त, पड़क्किल, आयुष बदोनी, कुणाल पंड्या, मोहसिन खान, नवीन उल हक और यश ठाकुर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT