आईपीएल : कोरोना से ठीक हुए अक्षर पटेल, दिल्ली कैपिटल्स के शिविर से जुड़े
आईपीएल : कोरोना से ठीक हुए अक्षर पटेल, दिल्ली कैपिटल्स के शिविर से जुड़े Social Media
खेल

आईपीएल : कोरोना से ठीक हुए अक्षर पटेल, दिल्ली कैपिटल्स के शिविर से जुड़े

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। भारतीय ऑलराउंडर अक्षर पटेल कोरोना से ठीक हो गए हैं और मौजूदा आईपीएल सीजन के लिए अपनी फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स से जुड़ गए हैं। कोरोना से संक्रमित होने के कारण मुंबई में लगभग तीन हफ्ते तक चिकित्सा देखभाल सुविधा में रहने के बाद अक्षर टीम में शामिल हुए हैं।

दिल्ली कैपिटल्स ने शुक्रवार को ट्विटर पर अक्षर की ओर से अपने पहले टीम प्रशिक्षण सत्र के दौरान साथियों के साथ मुलाकात की और एक वीडियो अपलोड करते हुए लिखा, '' बापू के दिल्ली कैपिटल्स के शिविर में लौटने पर चारों और खुशी और साथी गले मिल रहे हैं। वीडियो में अक्षर कोविड-19 से ठीक होने पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कह रहे हैं, ''इंसान देख कर ही तो मुझे मजा आ रहा है। "

27 वर्षीय अक्षर ने इससे पहले 28 मार्च को कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट के साथ मुंबई के एक होटल में टीम के बायो-बबल में प्रवेश किया था, लेकिन तीन अप्रैल को वह फिर से कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद उन्हें तुरंत चिकित्सा देखभाल सुविधा में ले जाया गया, जहां उन्हें तीन हफ्ते तक क्वारंटीन में रहना पड़ा।

उल्लेखनीय है कि अक्षर की गैर मौजूदगी में दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई के बाएं हाथ के स्पिनर शम्स मुलानी को शॉर्ट टर्म कोविड-19 रिप्लेसमेंट के तौर पर एकादश में शामिल किया था। दिल्ली कैपिटल्स आगामी रविवार को चेन्नई में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपना पांचवां मुकाबला खेलेगी।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT