IPL Auction 2024
IPL Auction 2024 Raj Express
खेल

IPL Auction 2024 : पैट कमिंस का रिकॉर्ड टूटा, मिचेल स्टार्क को KKR ने 24.75 करोड़ रुपये में खरीदा

gurjeet kaur

IPL Auction 2024 : इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL) की बोली में कुछ समय पहले बने पैट कमिंस के रिकॉर्ड को मिचेल स्टार्क ने तोड़ दिया है। मिचेल स्टार्क को KKR यानि कोलकाता नाइट राइडर्स ने 24.75 करोड़ रुपये में खरीद लिया है। इसके पहले ऑट्रेलिया क्रिकेट टीम के स्किपर पैट कमिंस सबसे महंगे खिलाड़ी थे। पैट कमिंस का बेस प्राइज दो करोड़ था, उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद ने 20.5 करोड़ रुपये में खरीदा था। पैट कमिंस पर सनराजइर्स हैदराबाद समेत RCB और CSK ने भी बोली लगाईं थी। 20 करोड़ के बाद 20.5 करोड़ रुपए की बोली लगाकर सनराइजर्स हैदराबाद ने पैट कमिंस को खरीद लिया।

इससे पहले सैम कुरेन ने 18.50 करोड़ रुपये की कीमत के साथ रिकॉर्ड बनाया था। उन्हें पंजाब किंग्स को बेच दिया गया था लेकिन अब विश्व कप और डब्ल्यूटीसी विजेता कप्तान ने बाजी पलट दी है। इसके अलावा पंजाब किंग्स ने हर्षल पटेल को 11.75 करोड़ रुपये की भारी कीमत पर खरीदा है। हर्षल पटेल का बेस प्राइज भी 2 करोड़ रुपए था। गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स के द्वारा हर्षल पटेल पर बोली लगाई गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT