Sourav Ganguly,  IPL, BCCI
Sourav Ganguly, IPL, BCCI Social Media
खेल

IPL 2020: सौरव गांगुली आईपीएल को लेकर दुबई में लेंगे जायजा

Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल को लेकर दुबई रवाना हुए हैं। सौरव गांगुली वहां आईपीएल की तैयारियां और आयोजन को लेकर स्थिति का जायजा लेंगे। वैश्विक महामारी के चलते भारत में होने वाली दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल को इस बार दुबई में आयोजित करवाया जा रहा है। यह आयोजन जैव सुरक्षित माहौल में खेला जाने वाला है। महामारी के चलते कड़ी सुरक्षा इंतजाम के बीच पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 19 सितंबर को होगा।

सौरव गांगुली ने दुबई जाने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी

आईपीएल को लेकर दुबई जाने की जानकारी सौरव गांगुली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाल कर दी, उन्होंने लिखा कि छः महीने में मेरी पहली फ्लाइट, आईपीएल के लिए दुबई जाना होगा, जिंदगी के अजीब बदलाव। सौरव गांगुली दुबई पहुंचकर आईपीएल से जुड़ी तमाम तैयारियों का जायजा लेंगे।

सौरव गांगुली के आगे के कार्यक्रम को लेकर उनके वहां पहुंचने के बाद ही जानकारी प्राप्त होगी।

सोशल मीडिया पर जारी की गई तस्वीर में सौरव गांगुली मास्क के साथ-साथ चेहरे पर शील्ड भी पहने हुए हैं, कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के चलते वह सुरक्षा का पूरा ख्याल रख रहे हैं। इसके अलावा आईपीएल के चेयरमैन बृजेश पटेल और अन्य आईपीएल से जुड़े अधिकारी पहले ही दुबई में मौजूद हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT