IPL : कार्तिक की तूफानी पारी से बेंगलुरु ने दिल्ली को दी शिकस्त
IPL : कार्तिक की तूफानी पारी से बेंगलुरु ने दिल्ली को दी शिकस्त Social Media
खेल

IPL : कार्तिक की तूफानी पारी से बेंगलुरु ने दिल्ली को दी शिकस्त

News Agency, राज एक्सप्रेस

मुम्बई। फॉर्म में चल रहे विकेटकीपर दिनेश कार्तिक (नाबाद 66) और आलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (55) के शानदार अर्धशतकों और तेज गेंदबाजों जोश हेजलवुड (28 रन पर तीन विकेट) और मोहम्मद सिराज (31 रन पर दो विकेट) की बेहतरीन गेंदबाजी की मदद से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने दिल्ली कैपिटल्स को शनिवार को आईपीएल मुकाबले में 16 रन से हरा दिया। बेंगलुरु ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 189 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया और दिल्ली को सात विकेट पर 173 रन पर रोक दिया। बेंगलुरु ने इस तरह छह मैचों में चौथी जीत हासिल की जबकि दिल्ली ने पांच मैचों में तीसरी हार का सामना किया। बेंगलुरु अब आठ अंकों के साथ तालिका में तीसरे स्थान पर आ गई है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए पृथ्वी शॉ 13 गेंदों में 16 रन बनाकर मोहम्मद सिराज का शिकार बने। डेविड वार्नर ने विकेटों के गिरने के बीच 38 गेंदों पर 66 रन में चार चौके और पांच छक्के लगाए। कप्तान ऋषभ पंत ने 17 गेंदों पर 34 रन में तीन चौके और दो छक्के लगाए। पंत को सिराज की गेंद पर विराट कोहली ने हवा में उछलते हुए एक हाथ से लपका। पंत का विकेट 142 के स्कोर पर गिरा। इससे पहले मिचेल मार्श 24 गेंदों पर 14 रन बनाकर नॉन स्ट्राइकर छोर पर रन आउट हुए। शार्दुल ठाकुर दो छक्कों के सहारे 17 रन बनाकर जोश हेजलवुड का शिकार बने। दिल्ली ने सातवां विकेट 156 के स्कोर पर गंवाया। अक्षर पटेल और कुलदीप यादव ने नाबाद 10-10 रन बनाए लेकिन दिल्ली लक्ष्य से दूर रह गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT