IPL Delhi Capitals
IPL Delhi Capitals Social Media
खेल

दिल्ली कैपिटल्स ने सुपर ओवर में जीतकर किंग्स इलेवन पंजाब को हराया

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। रविवार को आईपीएल का दूसरा मुकाबला खेला गया, जहां दिल्ली कैपिटल्स ने सुपर ओवर में किंग्स इलेवन पंजाब को हरा दिया। यह मुकाबला काफी रोमांचक रहा जहां दोनों टीमों में जीत के लिए कड़ी परीक्षा हुई। दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 157 रन बनाए थे। जवाब में पंजाब की टीम ने भी 157 रन ही बना पाई और मैच टाई हो गया। सुपर ओवर में किंग्स इलेवन पंजाब ने केवल 2 रन बनाए और उनके दो विकेट गिर गए, जवाब में दिल्ली की टीम ने सुपर ओवर में 3 रनों का आसान लक्ष्य हासिल कर किंग्स इलेवन पंजाब को हरा दिया।

दिल्ली ने की जबरदस्त वापसी

पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की शुरुआत से सही नहीं रही थी। लगातार बल्लेबाजों के विकेट गिरने के बीच ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस ने शानदार बल्लेबाजी की और टीम को 157 रनों के लक्ष्य तक पहुंचाया। दिल्ली की टीम ने आखिरी 3 ओवरों में 57 रन जुटाए, जहां मार्कस स्टोइनिस ने 21 गेंदों में 53 रन बनाए। जिसमें 7 चौके और 3 छक्के शामिल हैं। बता दें कि एक समय पर दिल्ली की टीम काफी लड़खड़ा रही थी और 13 रन पर तीन विकेट खो चुकी थी।

बेकार गया मयंक अग्रवाल का शानदार अर्धशतक

किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से मयंक अग्रवाल ने शानदार बल्लेबाजी की और 89 रनों की बड़ी पारी खेली, लेकिन उनका अर्धशतक बेकार गया, क्योंकि उनका आखिरी ओवर में विकेट गिर गया और दिल्ली कैपिटल को मैच टाई कराने में आसानी हुई। मयंक अग्रवाल के विकेट गिरते ही मैच का पासा पलट गया। यह मैच किंग इलेवन की टीम आसानी से जीत सकती थी, लेकिन सुपर ओवर में दिल्ली कैपिटल्स ने बाजी मार ली।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT