आईपीएल : दिल्ली कैपिटल्स ने पहले अभ्यास सत्र में बहाया पसीना
आईपीएल : दिल्ली कैपिटल्स ने पहले अभ्यास सत्र में बहाया पसीना Social Media
खेल

आईपीएल : दिल्ली कैपिटल्स ने पहले अभ्यास सत्र में बहाया पसीना

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। आईपीएल 2021 सत्र के शुरुआती मैचों के लिए मुंबई में मौजूद दिल्ली कैपिटल्स के कुछ खिलाड़ियों ने एक सप्ताह के अनिवार्य क्वारंटीन के बाद मंगलवार को क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया में पहले अभ्यास सत्र में भाग लिया, जिसमें उन्हें अपने कौशल का परीक्षण करने और आईपीएल से पहले खेल रणनीति बनाने का मौका मिला।

दिल्ली कैपिटल्स के अनुभवी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे और लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने टीम के पहले अभ्यास सत्र पर अपने विचार साझा किए। रहाणे ने कहा,''मैंने 20 दिनों में पहली बार बल्लेबाजी की। हम सात दिन तक क्वारंटीन में रहने के बाद बाहर आए, इसलिए मेरा ध्यान सिर्फ मैदान पर अभ्यास करने और एक अच्छी लय में आने पर रहा। जैसे कि हम टूर्नामेंट के करीब आ रहे हैं, इसलिए हमारा सारा ध्यान अच्छी लय और मोमेंटम बनाए रखने पर होगा।''

मिश्रा ने कहा,''टीम के पहले अभ्यास सत्र के दौरान मैदान पर हर खिलाड़ी बहुत अच्छा लग रहा था। वे सभी मुश्किलों का सामना करने के लिए तैयार हैं। युवाओं को कठिन अभ्यास करते हुए देखना अच्छा था।'' 38 वर्षीय मिश्रा ने कहा कि वह गेंदबाजी के अलावा अपनी अपनी बल्लेबाजी में सुधार करने पर भी ध्यान दे रहे हैं।

उन्होंने कहा,''मैं अपनी बल्लेबाजी पर काम कर रहा हूं। कोचों ने भी मुझे यही कहा है कि मैं अपनी बल्लेबाजी का अभ्यास करता रहूं, क्योंकि कुछ मैचों में ऐसी परिस्थितियां बन सकती हैं, जब मुझे 25 या 30 रनों की साझेदारी करनी होगी। हमें हर चीज के लिए तैयार रहने की जरूरत है। सही तो यह है कि अगर मैं किसी अच्छे बल्लेबाज के साथ बल्लेबाजी कर रहा हूं तो मुझे सिर्फ दौड़ कर एक रन लेने और अपने साथी को स्ट्राइक देने पर ध्यान देना चाहिए।''

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT