हरभजन सिंह भी नहीं खेलेंगे आईपीएल 2020, बताया यह कारण
हरभजन सिंह भी नहीं खेलेंगे आईपीएल 2020, बताया यह कारण Social Media
खेल

IPL: हरभजन सिंह भी नहीं खेलेंगे आईपीएल 2020, बताया यह कारण

Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बेहतरीन फिरकी गेंदबाज हरभजन सिंह अब आईपीएल 2020 का हिस्सा नहीं होंगे। वैश्विक महामारी के चलते इस बार आईपीएल दुबई में खेला जा रहा है। हरभजन सिंह निजी कारणों के चलते अब इस आईपीएल का हिस्सा नहीं होंगे।हरभजन सिंह के खेलने को लेकर काफी दिनों से चर्चा चल रही थी, लेकिन शुक्रवार को यह साफ हो गया कि हरभजन सिंह इस आईपीएल का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। जानकारी के मुताबिक हरभजन सिंह वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के चलते आईपीएल से किनारा कर रहे हैं।

टीम से नहीं जुड़े थे हरभजन सिंह

भारत में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए आईपीएल 19 सितंबर से दुबई में आयोजित करवाया जा रहा है। हरभजन सिंह को भी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के साथ 1 सितंबर को जुड़ना था। लेकिन वह टीम से नहीं जुड़े थे। हरभजन सिंह ने शुक्रवार को अपने इस फैसले के बारे में जानकारी दी है कि वह व्यक्तिगत कारणों के चलते आईपीएल से हट रहे हैं। इससे पहले टीम के दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना भी निजी कारणों के चलते आईपीएल से हट चुके हैं। सुरेश रैना दुबई पहुंचने के बाद अचानक वापस भारत लौट आए थे।

आपको बता दें चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के दो खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ को मिलाकर 13 लोग कोरोना संक्रमित हो गए थे। जिसके चलते उनका एकांतवास समय भी बढ़ा दिया गया था। जब एक बार फिर सभी का टेस्ट हुआ तो सभी नेगेटिव पाए गए और अब चेन्नई सुपर किंग्स की टीम उन बाकी 13 सदस्यों के बिना अभ्यास के लिए तैयार है। बाकी सदस्यों का फिर से कोरोना टेस्ट होगा और दो बार नेगेटिव आने के बाद वह भी सामान्य तौर पर टीम के साथ जुड़ पाएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT