आईपीएल : चोटिल स्टोक्स शेष आईपीएल से बाहर
आईपीएल : चोटिल स्टोक्स शेष आईपीएल से बाहर Social Media
खेल

आईपीएल : चोटिल स्टोक्स शेष आईपीएल से बाहर

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। राजस्थान रॉयल्स के इंग्लैंड के आलराउंडर बेन स्टोक्स अपने बाएं हाथ की ऊँगली में फ्रैक्चर आने के कारण आईपीएल के शेष सत्र से बाहर हो गए हैं। राजस्थान टीम ने मंगलवार रात को एक बयान जारी कर यह जानकारी दी। स्टोक्स को यह चोट गत 12 अप्रैल को पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के दौरान फील्डिंग करते समय लगी थी। बाद में जांच से पता चला है कि उनके हाथ में फ्रैक्चर आया है जिससे उन्हें टूर्नामेंट से बाहर हो जाने के लिए मजबूर होना पड़ा है।

स्टोक्स लॉन्ग ऑन पर फील्डिंग कर रहे थे और उन्होंने आगे दौड़कर छलांग लगाकर कैच करने की कोशिश की। वह हालांकि कैच नहीं लपक पाए थे और उसी समय परेशानी में नजर आ रहे थे। उसके बाद वह रॉयल्स के लिए बतौर सलामी बल्लेबाज उतरे। हालांकि वह इसमें कोई कमाल नहीं कर पाए और सिर्फ तीन गेंदों तक ही क्रीज पर रहे। वह खाता भी नहीं खोल पाए थे।

राजस्थान की टीम ने स्टोक्स के जल्द स्वस्थ होने की उम्मीद जताई है टीम ने एक बयान में कहा,''हमें इस बात की खुशी है कि बेन टीम के साथ रहेंगे और अपना बहुमूल्य सुझाव उपलब्ध कराते रहेंगे। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड इंजरी मैनेजमेंट को लेकर राजस्थान रॉयल्स के साथ बात कर रही है। इस बीच हम शेष सत्र के लिए संभावित वैकल्पिक स्थान ढूंढने के लिए पूरा प्रयास करेंगे।''

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT